नोएडा: सीमा हैदर की नहीं खत्म हो रहीं दिक्कतें, अब पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर की तरफ से मिली यह नई मुसीबत... 

नोएडा: सीमा हैदर की नहीं खत्म हो रहीं दिक्कतें, अब पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर की तरफ से मिली यह नई मुसीबत... 

नोएडा। सीमा हैदर और सचिन मीणा की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। सीमा के पहले पति पाकिस्तान में बैठे गुलाम हैदर ने एक बार फिर सीमा हैदर को नए संकट में डाल दिया है। गुरुवार को गुलाम हैदर के वकील सूरजपुर कोर्ट पहुंचे। वकील की ओर से सूरजपुर कोर्ट में सीमा, पति सचिन और पिता नेत्रपाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को लेकर अर्जी दाखिल किया गया है। 

इसके बाद कोर्ट ने जेवर पुलिस को नोटिस जारी कर 18 अप्रैल तक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है। इतना ही नहीं गुलाम हैदर की ओर से 20 के करीब धाराओं में केस दर्ज करने की अपील भी की गई है। गुलाम के वकील मोमिन ने कोर्ट में इसे लेकर अर्जी लगाई है। बड़ी बात यह है कि सीमा हैदर के सचिन मीणा से शादी के दावे को गुलाम की ओर से छलावा बताया गया है। 

इससे पहले गुलाम हैदर के वकील ने सीमा और सचिन को 3 करोड़ का नोटिस भेजा था. इतना ही नहीं वकील डॉ. एपी सिंह को भी 5 करोड़ का नोटिस भेजा गया था. सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति की ओर से वकील मोमिन मलिक ने तीनों को करोड़ों के नोटिस भेजकर एक महीने के अंदर माफी मांगने को कहा। जुर्माना जमा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई शुरू करने की बात भी कही गई है। 

मालूम हो कि पाकिस्तान से बच्चों के साथ सीमा हैदर अपने प्रेमी से मिलने आई थी।  उनके पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने हरियाणा के पानीपत के सीनियर एडवोकेट मोमिन मलिक को अपने केस के लिए हायर किया है। सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन को गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने 3-3 करोड़ का नोटिस भेजा है। 

इतना ही नहीं वकील की ओर से सीमा का भाई बताने वाले वकील एपी सिंह को भी 5 करोड़ का नोटिस भेजा गया है। नोटिस भेजकर मलिक ने कहा गया है कि एक माह के अंदर तीनों माफी मांगे और जुर्माना जमा करवाएं नहीं तो तीनों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़े: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, देश की सबसे अमीर महिला सावित्री जिंदल ने छोड़ा पार्टी का साथ