बाजपुर: महिला बोली पड़ोसी ठेकेदार ने किया दुष्कर्म... बेटे व पति को मारने का भी लगाया आरोप

बाजपुर: महिला बोली पड़ोसी ठेकेदार ने किया दुष्कर्म...  बेटे व पति को मारने का भी लगाया आरोप

बाजपुर, अमृत विचार। महिला ने पड़ोसी ठेकेदार पर उसके साथ जबरन दुष्कर्म करने तथा उसके बेटे व पति के साथ गाली-गलौज एवं मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम रानी नागल फौजी कालोनी निवासी एक महिला ने बुधवार को तहरीर देकर पुलिस कासे बताया कि पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति लेबर की ठेकेदारी करता है जिसके चलते वह अन्य श्रमिकों के साथ ठेकेदार के माध्यम से मजदूरी करने जाती थी। एक दिन ठेकेदार ने सायं के वक्त ट्राली से उतरते वक्त अचानक उसकी छाती पर हाथ रख दिया जिसके बाद से उसने उसके साथ मजदूरी पर जाना बंद कर दिया।

आरोप है कि पति की गैर माैजूदगी में रात में अपने तीनों बच्चों के साथ घर में सो रही थी कि इसी बीच आरोपी कमरे में घुस गया और तमंचा निकालकर उसके बेटे के सिर पर रख दिया। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल से वीडियो भी बना ली।

इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपित ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। 26 मार्च की सुबह करीब 9 बजे आरोपी फिर से उसके घर आ धमका और अश्लील हरकते करते हुए जबरन उसे खींचकर घर से बाहर ले जाने लगा। पति ने बचाने की कोशिश की तो आरोपित ने पत्थर उठा कर पति के सिर में वार कर दिया। आरोपी उसकी वीडियो वायरल करके आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। वहीं समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ था, अलबत्ता पुलिस ने जांच कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।