सीतापुर: दो दर्जन नेताओं ने छोड़ी सपा, थामा भाजपा का दामन

जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ला ने दिलाई प्रधानों और जनप्रतिनिधियों को सदस्यता

सीतापुर: दो दर्जन नेताओं ने छोड़ी सपा, थामा भाजपा का दामन

सीतापुर, अमृत विचार। भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर आज रविवार को सपा कार्यकर्ता भाजपा का दामन थामकर भगवाधारी हो गये। दो दर्जन से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं को बीजेपी जिलाध्यक्ष ने भाजपा की सदस्यता दिलाई है। सदस्यता समारोह में शामिल सपा प्रधान और जनप्रतिनिधियों सहित कार्यकर्ता भी शामिल है।

सदस्यता समारोह के दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कहा कि आज पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। इसी का नतीजा है कि लोग विपक्षी पार्टियों को छोड़कर भाजपा का दामन थाम ले रहे है।

भाजपा जिला कार्यालय पर दो दर्जन से अधिक विपक्षी नेताओं ने जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ला की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। इसमें मछरेहटा के पूर्व ब्लाक प्रमुख रहे प्रवीण कुमार सिंह ने समाजवादी पार्टी का साथ छोड़कर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की। इसके साथ ही संदीप कुमार सिंह पूर्व जिला पंचायत सदस्य एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी कांग्रेस ने  भाजपा ज्वाइन की। 

उक्त नेताओं के साथ चंदन सिंह प्रधान बीहट, बुद्धाराम गौतम प्रधान लैली, शिवनारायण प्रधान अनोगी, रवि सिंह सदस्य क्षेत्र पंचायत बबुरिहा, अभिनव सिंह सदस्य क्षेत्र पंचायत बनियामऊ, सोनू सिंह प्रधान बनियामऊ, ऋषि यादव पूर्व प्रधान सेमरा, सुरेन्द्र सिंह गेंधरिया, विनोद सिंह हरिहरपुर, मुन्ना सिंह हरिहरपुर, बबलू सिंह हरिहरपुर सहित दर्जनों नेताओं ने समाजवादी पार्टी को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। 

कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश शुक्ला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से जनता के साथ-साथ विपक्ष में बैठे लोग भी विश्वास जता रहे हैं ऐसे में आज समाजवादी पार्टी को छोड़कर दो दर्जन से अधिक लोग भारतीय जनता पार्टी में आए हैं और यह सिलसिला लगातार जारी रहेगा। 

जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ला ने बताया की 2024 में भारत विश्व गुरु की राह पर चल चुका है और भारत के जन-जन का मन प्रधानमंत्री मोदी के मन के साथ जुड़ चुका है ऐसे में लोग अन्य दल छोड़कर मोदी जी के हाथों को मजबूत करने का कार्य कर रहे हैं। इस दौरान सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ताओं ने सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओ को बधाई दी।

यह भी पढ़ें: हरदोई: आईएमए ने मनाया विश्व क्षय रोग दिवस, टीबी से बचने के बताए उपाए

ताजा समाचार

बरेली में महादेव पुल बना जाम का नया प्वाइंट, राहगीरों को दिक्कत
मुरादाबाद  : दो दिनों में गेहूं खरीद में तेजी न लाने वाले केंद्र प्रभारियों पर होगी कार्रवाई, अपर जिलाधिकारी ने जताई नाराजगी
औरैया में गरजे सीएम योगी, बोले- अब कहीं सुतली बम भी फटता है तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है कि मेरा हाथ नहीं है...
बाराबंकी: बेलगाम रफ्तार और बिना हेलमेट बाइक सवारों को रोकेगी लेजर गन, हाईटेक हुई यातायात व्यवस्था
बरेली: BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का Congress पर हमला, कहा- कांग्रेस नहीं चाहती गरीबों का भला
बदायूं: शासन से मिली मंजूरी, 278 करोड़ की लागत से बनेंगे चार कॉलेज