हल्द्वानी: बयान से पलटे लापता भाष्कर के दोस्त, मंडलायुक्त से की शिकायत

हल्द्वानी: बयान से पलटे लापता भाष्कर के दोस्त, मंडलायुक्त से की शिकायत

हल्द्वानी, अमृत विचार। बीती 17 फरवरी से लापता कक्षा 9 के छात्र भाष्कर को पुलिस अब तक ढूंढ़ नहीं पाई है। भाष्कर की गुमशुदगी के बाद उसे आखिरी बार देखने वाले उसके दोस्त न सिर्फ अपने बयानों से मुकर गए हैं, बल्कि पुलिस और पीड़ित परिवार की शिकायत लेकर मंडलायुक्त के पास पहुंच गए हैं। 

मूलरूप से पदमपुरी के पास रहने वाले सुभाष दुम्का का 15 वर्षीय बेटा भाष्कर यहां शिवपुरी जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा में अपने फूफा मोहन सनवाल के घर पर रहता है। वह यहां हिमालय विद्या मंदिर आवास विकास में पढ़ता है। 17 फरवरी की सुबह साढ़े 8 बजे भाष्कर स्कूल के लिए निकला था, लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा।

पता लगा 17 फरवरी को स्कूल में सिर्फ पैरेंट्स मीटिंग थी। पुलिस तफ्तीश में जुटी तो भाष्कर को सीसीटीवी में दिखा और उसके दो दोस्तों ने भी उससे मिलने की बात स्वीकारी।

पुलिस ने इस बाबत जब उक्त दोस्तों से कई बार पूछताछ की तो दोस्त अपने परिजनों के साथ शनिवार को मंडलायुक्त दीपक रावत के पास पहुंच गए। भाष्कर के ममेरे भाई विनोद तिवारी ने बताया कि भाष्कर के दोस्तों ने मंडलायुक्त के सामने न सिर्फ पीड़ित परिवार और पुलिस पर परेशान करने का आरोप लगाया, बल्कि यह भी कह दिया कि अभी तक उन्होंने पुलिस को जो भी बताया वह सिर्फ एक कहानी थी।