रुद्रपुर: काउंसलिंग से लौट रही महिला पर चाकू से किया हमला

रुद्रपुर: काउंसलिंग से लौट रही महिला पर चाकू से किया हमला

रुद्रपुर, अमृत विचार। महिला हेल्पलाइन के ऐच्छिक ब्यूरो से काउंसिलिं कर वापस लौट रही विवाहिता पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। विवाहिता का आरोप था कि पति ने पहले अपहरण करने का प्रयास किया और जब विफल हो गया, तो चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपो र्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हरियाणा फार्म बरेली रोड किच्छा निवासी गुडिया ने बताया कि उसका पति से पारिवारिक विवाद चल रहा है। जिसको लेकर 27फरवरी को वह महिला हेल्प लादन की ऐच्छि क ब्यूरो से पति के साथ काउंसिलिंग कर घर लौट रही थी कि अचानक पति पीछे-पीछे आया और इंदिरा चौक पर टुकटुक में अप हरण कर जबरन बिठाने की कोशिश करना लगा।

जब विरोध किया,तो दुपट्टे से गला दबाने का प्रयास करना लगा। आरोप था कि जब पति विफल हो गया,तो पति ने चाकू से हमलाकर घायल कर दिया। आरोप था कि पति जुनैद ने जान से मारने की कोशि श की और चीख पुकार सुनकर पति मौके से फरार हो गया। आरोप था कि हमले के दौरान ससुर अलाउददीन भी मौके पर मौ जूद था। पुलिस हेल्प लाइन नंबर पर फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी भी दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।