Fatehpur News: जंगल की झाड़ियों में बंधा पड़ा मिला किशोर...गांव के एक युवक पर परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

फतेहपुर में जंगल की झाड़ियों में बंधा पड़ा मिला किशोर

Fatehpur News: जंगल की झाड़ियों में बंधा पड़ा मिला किशोर...गांव के एक युवक पर परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

फतेहपुर, अमृत विचार। किशनपुर थानाक्षेत्र के एकडला गांव में मंगलवार की देर शाम एक किशोर जंगल में झाड़ियों के बीच में बंधा हुआ मिला। आसपास से गुजर रहे लोगों ने किशोर के रोने की आवाज सुनी। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोर को झाड़ियों से बाहर निकाला और जांच पड़ताल मे जुटी हुई है।

किशनपुर थानाक्षेत्र के एकडला गांव निवासी राजेंद्र सोनकर का 12 वर्षीय पुत्र साजन सोनकर मंगलवार की दोपहर घर से गायब था। परिजन साजन की तलाश कर रहे थे। इस दौरान परिजनों को साजन के जंगल में बंधे पड़े होने की सूचना मिली। 

इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने साजन को झाड़ियों से बाहर निकाल मामले की जांच पड़ताल में जुटी।

वहीं राजेंद्र के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले गया सोनकर ने पुरानी रंजिश को लेकर साजन को अगवा कर उसके हाथ पैरों को रस्सी से बांध जंगल में छिपा दिया था। गया सोनकर साजन की हत्या करना चाहता था। लेकिन समय रहते आस पड़ोस से निकल रहे राहगीरों ने साजन की चीखने चिल्लाने की आवाज सुन ली। 

जिससे समय रहते साजन को बचा लिया गया। वही ग्रामीणों के बीच पूरे मामले में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। ग्रामीणों का मानना है कि खेत में बकरी चराने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद फर्जी तरीके से षड्यंत्र रचा जा रहा है।

वहीं, आरोपी गया सोनकर ने भी विवाद को लेकर षड्यंत्र रच फर्जी आरोप लगाने की बात कही है। मामले में एएसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि मामले में सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Holi 2024: रंगों का त्योहार नजदीक आते ही तैयारियां शुरू, बाजार हुए गुलजार, घरों में चिप्स-पापड़ भी तेजी पर...

ताजा समाचार

रांची: कोर्ट से हेमंत सोरेन को लगा झटका, अंतरिम जमानत देने से किया इनकार
मिर्जापुर: बिजली के खंभे से टकराकर पलटा वाहन, एक युवक की मौत, चार अन्य घायल
लोकसभा चुनाव के लिए ‘AAP’ के ‘वॉर रूम’ का उद्घाटन, दिल्ली की चारों निर्वाचन क्षेत्रों के लिए प्रभारी नियुक्त
सीबीएसई स्कूलों में और बेहतर बनेगा शैक्षणिक माहौल, लखनऊ के विशेषज्ञों ने साझा किए अनुभव
Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार
Kanpur Dehat: बिकरू कांड: 24 मई को होगी रिचा दुबे मामले की सुनवाई; विकास की पत्नी पर लगा है यह आरोप...