Kanpur: 'और तेज चलाओ, तेजी से मारो कट'... दोस्त के बहकावे में आकर किया था कार स्टंट; दवा कारोबारी का हुआ अंतिम संस्कार

किशोर को भेजा गया संप्रेक्षण गृह

Kanpur: 'और तेज चलाओ, तेजी से मारो कट'... दोस्त के बहकावे में आकर किया था कार स्टंट; दवा कारोबारी का हुआ अंतिम संस्कार

कानपुर, अमृत विचार। बिठूर-गंगा बैराज रोड पर स्टंट कर रहे नाबालिग कार चालक की चपेट में दवा कारोबारी निकेश तलाटी का भगवतदात घाट में अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार निकेश के बड़े बेटे पुणे निवासी गौरांक तलाटी ने किया। वहीं पुलिस ने नाबालिग आरोपी को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया। पुलिस ने नाबालिग के बयानों के आधार पर मुकदमें में अपराध की साजिश रचने की धारा में बढ़ोत्तरी करते हुए साथी दोस्त फुजैल को जेल भेजा है। 

सिविल लाइंस स्थित गुजरात अपार्टमेंट निवासी निकेश तलाटी (62) की बिरहाना रोड दवा मार्केट में तलाटी ब्रदर्स के नाम से दुकान है। निलेश रोजाना की तरह बीते शनिवार सुबह सात बजे साथियों के साथ साइकिलिंग के लिए निकले थे ओर रोजाना की तरह अपने दोस्तों अमरदीप व रवि शास्त्री के साथ बिठूर स्थित साईं मंदिर जा रहे थे। 

बिठूर की ओर से ग्वालटोली सूटरगंज निवासी मो. फुजैल इमरान और इफ्तिखाराबाद निवासी उसका नाबालिग दोस्त पोलो कार चलाते हुए आ रहा था। एनआरआई सिटी के पीछे उसने कार से स्टंट करते हुए उसे अचानक गोल-गोल घुमाने का प्रयास किया। इस दौरान कार अनियंत्रित हो गई और नाबालिग चालक सामने से आ रहे निकेश को कुचलते हुए निकल गया। 

मृतक के चचेरे भाई आशीष तलाटी ने नवाबगंज थाने में नाबालिग कार चालक व कार मालिक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने नाबालिग कार चालक को हिरासत में लेकर कार जब्त कर ली थी। रविवार को गौरांक ने भगवतदास घाट में दवा कारोबारी का अंतिम संस्कार किया। छोटा बेटा श्रेय न्यूजीलैंड में होने के कारण अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाया। 

वहीं पुलिस ने रविवार को मुदकमें में अपराध की साजिश रचने की धारा में बढ़ोत्तरी की। पुलिस ने नाबालिग को नौबस्ता स्थित बाल संप्रेक्षण गृह व साथी फुजैल को जेल भेज दिया। नवाबगंज इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि किशोर के बयान के आधार पर मुकदमें में धारा की बढ़ोत्तरी कर किशोर को बाल संप्रेक्षण गृह व उसके साथी को जेल भेजा गया है। जांच कर कार मालिक की तलाश की जा रही है।

और तेज चलाओ, तेजी से मारो कट...

रविवार को पुलिस ने नाबालिग कार चालक से पूछताछ की, जिसमें जानकारी मिली कि कार में बैठा साथी फुजैल उससे कार और तेजी से चलाने की बात कह कर अचानक कट मारने को कह रहा था। नाबालिग ने बताया कि फुजैल कह रहा था कि एकदम से कट मारने पर पूरी कार घूम जाएगी, जिसके बहकावे में आकर उसने कार की स्पीड बढ़ा दी थी।

यह भी पढ़ें- Kanpur: 'रजाई-गद्दा डालकर सदन में ही रहूंगी'... पार्षद ने दी चेतावनी; 'सदन का मजाक बनाया तो...', जानें मामला-