Fatehpur News: तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा; तीनों की मौके पर ही मौत, चालक हुआ फरार...

Fatehpur News: तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा; तीनों की मौके पर ही मौत, चालक हुआ फरार...

फतेहपुर, अमृत विचार। हुसेनगंज की तरफ से शहर आ रहे बाइक सवार तीन युवक शुक्रवार दोपहर हादसे का शिकार हो गए। शहर की तरफ से जा रहा बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को चौफेरवा पावर हाउस के सामने रौंद दिया। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर चालक मौके से भाग निकला। 

राधानगर थाना क्षेत्र के केवई गांव निवासी नीलू पुत्र जगतपाल, रमऊ तिवारी पुत्र भोला तिवारी और गाजीपुर के महमदपुर निवासी सुजीत यादव पुत्र गिरजाशंकर यादव गांव में खेती किसानी करते थे। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार को तीनों एक ही बाइक से बेरागढ़ीवा स्थित बाजार में भैंस देखने गए थे। जहां से वह एक ही बाइक से शहर आने के लिए निकले थे। 

तभी वह लखनर्ऊ रोड स्थित चौफेरवा पावर हाउस के सामने ही पहुंचे थे कि तभी शहर की ओर से जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार गिरकर ट्रक के नीचे आ गए और तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा देख स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक बाइक सवार तीनों लोगों की मौत हो चुकी थी। 

घटना की जानकारी पर सीओ समेत कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा। वहीं ट्रक छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ट्रक नम्बर के जरिए उसके मालिक और चालक की तलाश कर रही है। हादसे की सूचना पर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों में शवों को देख कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें- Kanpur: शहर में यातायात सुधारने को पुलिस कमिश्नर अखिल कुमार ने की बैठक; ट्रैफिक से जुड़े सभी विभागों को मिली ये नसीहत...