शाहजहांपुरः खुटार सीएचसी पर महिला ने किया खुदकुशी का प्रयास, बीमारी से परेशान है महिला

शाहजहांपुरः खुटार सीएचसी पर महिला ने किया खुदकुशी का प्रयास, बीमारी से परेशान है महिला

शाहजहांपुर, खुटार, अमृत विचार: सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर टीबी की दवा लेने आई एक महिला ने फंदा लगाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। इस दौरान स्वास्थ्यकर्मियों ने महिला को फंदा लगाते देखकर बचाया। सीएचसी अधीक्षक ने महिला को समझाकर घर भेजा है। बंडा थाना क्षेत्र के गांव सिंघापुर कुरसंडा निवासी राजेश कुमार की ससुराल खुटार के गांव रुजहा कलां में है।

कुछ महीनों से राजेश कुमार की पत्नी शीतू देवी बीमार चल रही है और वह अपने मायके रुजहां कलां मे रहकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खुटार से अपना उपचार करा रही है। मंगलवार को शीतू अपने पति राजेश कुमार के साथ सीएचसी पर दवा लेने आई थी। अस्पताल पहुंचने पर राजेश कुमार ने पत्नी शीतू को अस्पताल के एक वार्ड में बैठा दिया और पत्नी के लिए कुछ खाने के लिए लेने चला गया। इसी बीच शीतू ने वार्ड की खिड़की में पड़े एक पर्दे का फंदा लगाकर उसमें लटकने का प्रयास किया।

शीतू के पर्दे का फंदा बनाकर लटकने की कोशिश करते अस्पताल के एक कर्मचारी के देख लेने पर उसने शोर मचा दिया और वार्ड मे पहुंचकर शीतू के गले से फंदा निकालकर इसकी जानकारी उसके पति राजेश को दी। सूचना मिलते ही राजेश भी मौके पर पहुंच गया।

शीतू के आत्महत्या का प्रयास किए जाने की खबर लगते ही डाक्टर संजीव कुमार भी मौके पर पहुंच गए और उन्होने महिला रोगी को समझा बुझाकर शांत किया। राजेश ने बताया कि उसकी पत्नी बीमारी से परेशान है। ठीक न हो पाने की वजह से आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद शीतू को उसके घर भिजवा दिया गया।

बीमारी की वजह से महिला परेशान है। वह अपने पति के साथ अस्पताल आई थी। इसी दौरान उसने पर्दे में फंदा लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। कर्मचारियों के देखने पर महिला को सकुशल बचा लिया गया और समझा बुझाकर उसे घर भेजा गया है।
डॉ. संजीव कुमार, सीएचसी प्रभारी खुटार

ये भी पढ़ें - शाहजहांपुर: प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या 

ताजा समाचार

जम्मू कश्मीर राज्य का दर्जा बहाल करने का आग्रह, मंत्रिमंडल ने अपने पहले प्रस्ताव में की केंद्र से मांग 
केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी के भाई-बहन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, टिकट के नाम पर पूर्व विधायक से लिए थे रुपए
मुकदमा वापस लो वर्ना परिवार समेत मार दूंगा...सचिवालय के समीक्षा अधिकारी को दी धमकी, कानपुर पुलिस ने शुरू की जांच
यौन शोषण मामला: जल्द सुनवाई के अनुरोध वाली बृज भूषण की अर्जी पर हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस से मांगा जवाब
मथुरा: पुलिस के साथ मुठभेड़ में इनामी बदमाश घायल, दोनों पैर में लगी गोली
कानपुर में एक पान मसाला काराेबारी के ठिकानों पर CGST ने मारा छापा: मुंबई से आई टीम, टैक्स चोरी की मिल रही थी सूचना