Kanpur News: सांस्कृतिक आयोजन मे बजे फिल्मी गाने, बार-बालाओं ने जमकर लगाए अश्लील ठुमके

कानपुर में सांस्कृतिक कार्यक्रम में बार-बालाओं ने जमकर अश्लील ठुमके लगाए।

Kanpur News: सांस्कृतिक आयोजन मे बजे फिल्मी गाने, बार-बालाओं ने जमकर लगाए अश्लील ठुमके

कानपुर में सांस्कृतिक आयोजन में फिल्मी गानों में बार-बालाओं ने जमकर अश्लील ठुमके लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

कानपुर, अमृत विचार। महाराजपुर थाना क्षेत्र के बड़ा गाँव मे सोमवार रात्रि एक धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान फिल्मी गानों पर बार-बालाओं ने जमकर अश्लील ठुमके लगाए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इतना ही नहीं, वीडियो मे आयोजक मंडल द्वारा लगातार माइक पर अनाउंस भी किया जा रहा है कि कोई भी मोबाइल से नाच गाने का वीडियो नहीं बनाएं। जिसका मतलब है की धार्मिक आयोजन की अनुमति लेकर अश्लील डांस कराया जा रहा है।

इस बाबत जब चौकी इंचार्ज सरसौल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वो छुट्टी पर थे और उनकी अनुपस्थित मे संभवता सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन हेतु परमीशन ली गई थी। लेकिन आयोजकों ने यदि धार्मिक कार्यक्रम की आड़ मे अश्लील डांस करवाया है तो जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Auraiya News: शादी से छह दिन पहले एयरफोर्स जवान की मौत, पुलिस बोली- पोस्टमार्टम रिपोर्ट से कारण होगा स्पष्ट