शाहजहांपुर: 15वें दिन नदी में उतराता मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

शाहजहांपुर: 15वें दिन नदी में उतराता मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

शाहजहांपुर, अमृत विचार। गर्रा नदी में 15 दिन पहले दोस्तों के साथ युवक नहाने के लिए गया था। नदी में नहाते समय युवक डूब गया था। गोतोखोरों ने दो दिन तक नदी में तलाश किया था। लेकिन नहीं मिला था। युवक का शव मंगलवार की दोपहर निमार्णधीन नगर निगम कार्यालय के सामने गर्रा नदी में उतराता हुआ मिला। चौक कोतवाली ने शव को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि सदर बाजार थाना क्षेत्र के मोहल्ला ककरा कला निवासी 25 वर्षीय सुनील कुमार बंथरा आयल मिल में मजदूरी करता था। 27 अगस्त की दोपहर दोस्तों के साथ गर्रा नदी में नहाने के लिए गया था। नहाते समय वह नदी में डूब गया था। सदर बाजार पुलिस ने पुलिस फायर सर्विस को सूचना देकर बुलाया था। फायर सर्विस के कर्मचारियों ने नदी में जाल डालकर डूबे सुनील को तलाया किया था। 

इसी प्रकार गोतोखोरों ने दो दिन तक सुनील की तलाश की। लेकिन नहीं मिला था। परिवार वाले नदी के किनारे तीन-चार दिन तक तलाश करते रहे, न मिलने पर घर पर बैठ गए। 15वें दिन निर्माणधीन नगर निमग कार्यालय के निकट गर्रा नदी पर दोपहर एक बजे चारागाह जानवर चरा रहे थे। लोगों ने देखा कि गर्रा नदी के किनारे उतराता हुआ एक शव देखा। लोगों की भीड़ जमा हो गई। 

सूचना पर चौंक कोतवाली प्रभारी निरीक्षक केवी सिंह सिपाहियों के साथ नदी पर पहुंचे और शव को बाहर निकलवाया। सुनील के परिवार वाले शव की शिनाख्त करने के लिए तो शव की शिनाख्त की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक सुनील तीन भाइयों में छोटा था। मौत की खबर से परिवार में रोना पीटना मच गया।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: डेंगू और बुखार से दो लोगों की मौत, दो और मिले मरीज