बरेली: उर्स को लेकर पुलिस बल अलर्ट, भारी संख्या में अर्धसैनिक बलों की टुकड़ी तैनात

बरेली: उर्स को लेकर पुलिस बल अलर्ट, भारी संख्या में अर्धसैनिक बलों की टुकड़ी तैनात

DEMO IMAGE

बरेली, अमृत विचार। आला हजरत के 105वां उर्स-ए-रजवी के मौके पर सुरक्षा को लेकर पुलिस और प्रशासन मुस्तैद हो गया है । इस्लामिया मैदान के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है। इसके साथ ही इस्लामिया जाने वाले रोड पर बैरिकेडिंग कर रास्ता तीन और चार पहिया वाहनों के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया है। जिसके चलते दोपहिया वाहनों को ही प्रवेश दिया जा रहा है। उर्स के चलते मंगलवार शाम तक भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा।

सिर्फ जायरीनों के वाहन ही पार्किंग स्थल तक जाने दिए जा रहे हैं। उर्स के अवसर पर किसी तरह से जाम की स्थिति उत्पन्न न हो, इसलिए ट्रैफिक पुलिस ने रूट का डायवर्जन किया है। शहर के हर चौराहे और बैरियर पर पुलिस की ड्यूटी लगा दी है। चौकी चौराहे, चौपुला चौराहा, कुतुबखाना, कुमार टॉकिज, नवल्टी चौराहा और कोतवाली से राजकिय इंटर कॉलेज जाने वाले रोड पर भी बैरिकेडिंग कर वाहनों को जाने से रोका जा रहा है। 

उर्स के बाद जाम की स्थिति से निपटने के लिए यातायात व्यवस्था सुचारू रखने के लिए प्लान तैयार कर किया गया है। इसके लिए ट्रैफिक  पुलिस ने शहर के अलग-अलग स्थानों के साथ ही जाम लगने की गालियों पर जगह जगह टीएसआई, एचसीपी, हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल, होमगार्ड और पीआरडी जवानों की ड्यूटी लगाई गई है।

जीआईसी इंटर कॉलेज गेट के सामने बैरिकेडिंग लगाकर बहारीपुर की तरफ आने वाले वाहनों पर रोक लगा दी गई है। एक बैरिकेडिंग बिहारीपुर चौकी और दूसरा बिहारीपुर चौकी से आगे स्कूल के सामने लगाया गया है। इन दोनों बैरिकेडिंग पर पुलिस का कड़ा पहरा है। मंगलवार को  इस्लामिया मैदान  व उसके आसपास के क्षेत्र में भी दोपहिया वाहनों पर रोक रहेगी।

यह भी पढ़ें- बरेली: छात्रा को नशा देकर विवाह प्रमाण पत्र पर कराए हस्ताक्षर, अब पत्नी बनाने का बना रहा दबाव

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया