प्रयागराज: हेडकांस्टेबल की बेटी बनी लेडी डॉन, चला रही माफिया अतीक का साम्राज्य

प्रयागराज: हेडकांस्टेबल की बेटी बनी लेडी डॉन, चला रही माफिया अतीक का साम्राज्य

अमृत विचार, प्रयागराज। अतीक का काला कारोबार पत्नी ही देख रही है। जब तक अतीक अहमद पावर में था शाइस्ता परवीन का नाम किसी ने नहीं सुना था। शाइस्ता घर संभालती थी, परिवार देखती थी। पांच बेटों और पति की जिम्मेदारी उनपर थी, लेकिन अब वही शाइस्ता बिल्कुल लेडी डॉन स्टाइल में काम कर रही है। वो अंडरग्राउंड है, लेकिन पता चला है कि पैसों के लेने-देन और अतीक की प्रॉपर्टी के सारे काम शाइस्ता अतीक से भी बेहतर तरीके से निभा रही है। 
         
प्रयागराज से किया है शाइस्ता ने ग्रेजुएशन
1972 में उत्तर प्रदेश में प्रयागराज में धूमनगंज इलाके की रहने वाली शाइस्ता परवीन का ताल्लुक पुलिस परिवार से है। पिता यूपी पुलिस में हेड कॉन्सटेबल थे। पांच भाई- बहनों में शाइस्ता सबसे बड़ी थी। प्रयागराज के किदवई गर्ल्स इंटर कॉलेज से शाइस्ता ने ग्रेजुएशन किया और फिर माफिया अतीक अहमद से निकाह कर लिया। शादी के बाद पांच बेटे हुए तो शाइस्ता घर संभालने में ही व्यस्त हो गई, लेकिन अब पूरा परिवार जेल में है तो शाइस्ता ने घर से बाहर पूरे कारोबार को संभाल लिया है।

अतीक का सबसे भरोसेमंद शार्प शूटर है तोता
अतीक के परिवार के सभी लोग या तो फरार हैं या फिर जेल में बन्द है। सवाल यह है कि कौन है जो शाइस्ता की मदद कर रहा है। शाइस्ता के देवर के अलावा शाइस्ता की मदद करने वाला उसका भाई भी जेल में है। इस समय अतीक के सबसे करीबी और भरोसेमंद शूटर का नाम सामने आ रहा है। जिसका नाम जुल्फिकार उर्फ तोता है। कुछ समय पहले ही जेल से छूटकर आया है। जो अतीक की पत्नी शाईस्ता को माफियागिरी सिखाने के साथ पूरी मदद कर रहा है।  

अतीक अपने परिवार के अलावा सबसे ज्यादा भरोसा तोता पर करता था। अतीक का शार्प शूटर जुल्फिकार उर्फ तोता अतीक के लेने-देन, वसूली या फिर किसी की हत्या करनी हो। तोता पर अतीक आंख बंद करके भरोसा करता है। जुल्फिकार उर्फ तोता का नाम साल 2020 सामने आया जब यूपी पुलिस ने तोता के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की।

तोता की करोड़ों की संपत्ति है। इस पर 40 से ज्यादा केस दर्ज हैं। साल 2020 में यूपी पुलिस ने तोता की तीन मंजिला अवैध इमारत को ढहा दिया था। तोता के पिता अंसार पहलवान अतीक के काफी करीबी थे। अंसार की हत्या हुई थी । बेटा जुल्फिकार उर्फ तोता अतीक के साथ जुड़ गया। उसके बाद हत्या, हत्या की कोशिश, रंगदारी, लूट जैसी सारी वारदातों को अंजाम देकर धीरे-धीरे डॉन का सबसे खास गुर्गा बन गया। फिलहाल लंबे समय से तोता का कोई पता नहीं है। 

ये भी पढ़ें -लखनऊ: एटीएम काटकर 35 लाख रुपये ले गए चोर, तलाश में जुटी पुलिस