अखिलेश के घर में आधे लोग शुद्र हैं और आधे लोग... ओपी राजभर ने सपा प्रमुख पर किया कटाक्ष

अखिलेश के घर में आधे लोग शुद्र हैं और आधे लोग... ओपी राजभर ने सपा प्रमुख पर किया कटाक्ष

लखनऊ/मऊ। पूर्व कैबिनेट मंत्री व सुभासपा के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर ने शुक्रवार को यूपी के मऊ जिले के नगर क्षेत्र में पूर्व मुख्यमंत्री व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही ओपी राजभर ने उन्हें बेबुद्धि की राजनीति करने वाला करार दे दिया।

ओपी राजभर मीडिया से बात करते हुए कहा कि अखिलेश यादव बताएं कि शूद्र आधा है कि पूरा है। उन्होंने अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके घर में आधे लोग शुद्र हैं और आधे लोग क्षत्रिय हैं।

राजभर ने कहा कि अखिलेश में बुद्धि की राजनीति करते हैं तमिलनाडु से एक केसीआर को बुलाकर यूपी में कितने वोट पा लेंगे और बंगाल से ममता बनर्जी और केजरीवाल को बुलाकर कितने वोट पाएंगे। उनको यहां नीतीश कुमार से या कांग्रेस या मायावती से समझौता करना चाहिए जिससे मजबूती मिले।

दिमाग से दिवालिया है पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर'
जिले के घोसी लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद और भाजपा नेता हरिनारायण राजभर के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि वह दिमाग से दिवालिया हो गए हैं वह समाज के नेता है और बुजुर्ग हो गए हैं। हिंदू धर्म में जब कोई बुजुर्ग हो जाता है तो उसका दिमाग खराब हो जाता है ऐसे लोगों के बयान को क्या नोटिस में लिया जाए।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: बुढ़वा मंगल पर पूजे जाएंगे भगवान मतगजेंद्र, श्रद्धालु हरे चने चढ़ा करेंगे प्रसन्न