बाराबंकी: मीठा चावल खाने से आधा दर्जन बीमार

बाराबंकी: मीठा चावल खाने से आधा दर्जन बीमार

फतेहपुर/बाराबंकी, अमृत विचार। क्षेत्र के ग्राम बिलौली में मजार पर बट रहे मीठे चावल खाने से कई लोगों के पेट दर्द व उल्टी शुरू हो गई। आनन-फानन में आधा दर्जन से अधिक लोगों को उपचार के लिए सीएससी में भर्ती कराया गया। जहा सभी का उपचार चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है।

फतेहपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम बिलौली में जिंद बाबा की मजाज है। शनिवार को मजार पर आने वाले लोगो को खाने के लिए मीठा चावल दिया गया था। कुछ ही देर बाद चावल खाने वाले लोगो में तेज पेट दर्द व उल्टी शुरू हो गई। यह देख गांव में हड़कंप मच गया। 

इसके बाद सूचित 16, अभिमन्यु 40, मुनीषा 19, तनु 4, शुभ 2, शिवानी 14, अंरूही 8 व लवकुश 52 को उपचार के लिए सीएचसी फतेहपुर में भर्ती कराया गया। इस संबंध में सी एच सी प्रभारी अवनीश चौधरी ने बताया सभी को फूड प्वाइजनिंग हुई है जिसका उपचार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

ताजा समाचार

मुरादाबाद : क्या सोनकपुर स्टेडियम में अब सिर्फ पैसे वाले बच्चे ही क्रिकेट खेलेंगे? सामान के अभाव में पर्याप्त अभ्यास नहीं कर पा रहे होनहार खिलाड़ी
BSP ने जारी की दो प्रत्याशियों की लिस्ट, देवरिया से संदेश यादव को बनाया प्रत्याशी 
मुरादाबाद : स्नातक में सीटें कम और छात्र अधिक, कॉलेजों में प्रवेश को होगी मारामारी
बाराबंकी: ईवीएम में कैंडिडेट सेटिंग आज से, CCTV रखेगा नजर
मुरादाबाद : मुंबई क्राइम ब्रांच से राकेश मिश्र बोल रहा हूं...साइबर ठगी के नए तरीके से रहें सावधान
घरेलू बाजारों में लगातार तीसरे सत्र में गिरावट जारी, जानिए सेंसेक्स और निफ्टी के हाल