गोंडा: अचानक लगी आग, जिंदा जल गई 9 साल की बच्ची 

गोंडा: अचानक लगी आग, जिंदा जल गई 9 साल की बच्ची 
file photo

करनैलगंज/ गोंडा, अमृत विचार। फूस से बने घर में आधीरात अचानक लगी आग से 9 वर्षीय बच्ची जिंदा जल गई। आग में बाइक, ई-रिक्शा व गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है।
    
घटना बुधवार आधीरात की बताई जा रही है। नगर के सकरौरा ग्रामीण गोड़ियन पुरवा गांव निवासी चांद बाबू का परिवार फूस से बने घर में सो रहा था। चांद बाबू रोजगार के सिलसिले में जयपुर गए हुए थे। घर में उनकी पत्नी व दो बेटियां इनायत व इनाया ही थी। रात में अचानक घर में आग लग गई। जान बचाने के लिये पत्नी व बेटियों ने शोर मचाया। जिस पर पहुंचे पड़ोसियों ने पत्नी व छोटी बेटी इनायत को तो किसी तरह से निकाल लिया। लेकिन बड़ी बेटी इनाया को नहीं बचाया जा सका। आग की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। 

6 - 2024-05-09T103323.433

सूचना पर पहुंची पुलिस जब तक फायर टेंडर की मदद ले पाती तब तक घर में खड़ी बाइक व ई-रिक्शा समेत पूरी गृहस्थी का सामान जलकर राख हो गया। घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है। कोतवाल निर्भय नारायण सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ये भी पढ़ें -आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर Kannauj में ट्रक को बचाने में बस डिवाइडर से टकराकर पलटी...दो की मौत व तीन घायल

ताजा समाचार

मंत्री संजय निषाद बोले, सीधा-साधा डॉक्टर था, मुझे अपराधी बना दिया 
बरेली: रोडवेज बस अचानक फ्लाईओवर से नीचे गिरी, एक यात्री की मौत...35 लोग घायल
Ayodhya news: मतदान स्थल पर अयोध्या मेयर ने लांघी सीमा, तस्वीर वायरल
Live UP Lok Sabha Elections 2024: लखनऊ में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने परिवार संग डाला वोट, कहा- हम प्रदेश की 80 की 80 सीटें जीत रहे हैं 
LIVE UP Lok Sabha Phase 5 Election: बुंदेलखंड की इन सीटों पर सुबह से मतदान शुरू...साध्वी निरंजन ज्योति ने किया वोट, इन दिग्गज की प्रतिष्ठा दांव पर
गोंडा: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने का आरोपी गिरफ्तार, करण भूषण सिंह ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी