बदायूं: कलश सिराने आए लोगों में से दो युवक गंगा में डूबे

Advertisement

अमृत विचार, उसहैत। एटा जनपद से अटेना गंगा घाट पर भागवत कथा के कलश सिराने आए लोगों में से दो युवकों की नहाते समय डूबकर मौत हो गई। करीब चार घंटे बाद उनके शव बरामद हुए हैं। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्ट मार्टम को भेजा है। डूबने की सूचना पर युवकों के परिवार वाले भी रोते-विलखते यहां पहुंचे।

Advertisement

एटा जिला के थाना राजा के रामपुर के गांव खैरपुरा से लोग भागवत कथा करने के बाद कलश यात्रा के कलश लेकर सात ट्रैक्टर ट्रालियों से यहां अटेना गंगा घाट पर शाम करीब तीन बजे पहुंचे। कलश सिराने के बाद इन लोगों ने गंगा में स्नान शुरू कर दिया। इसी समय इनमें शामिल गांव के ही शिवम 24 पुत्र जितेंद्र शाक्य व अभय प्रताप 22 पुत्र सत्यवीर गहरे पानी में डूब गए।

Advertisement

इन्हें डूबता देख साथ आए लोगों में हा-हाकार मच गया। घटना की सूचना पर एसओ उसहैत अवधेश सेंगर व चौकी इंचार्ज जुगेश चौहान मय पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ही आधा दर्जन गोताखोरों को बुलवाकर डूबे हुए युवकों की गंगा में तलाश कराई। करीब चार घंटे की कड़ी मेहनत के बाद दोनो युवाओं के शव बरामद हो सके।

पुलिस ने लाशों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भिजवाया है। साथ आए लोगों में कुछ एटा अपने गांव लौट गए। इन युवकों के निकट के लोग यहीं लाशों के साथ रुके हुए हैं। सूचना पर मृतकों के परिवार वाले भी यहां पहुंच गए हैं।

इसे भी पढ़ें- बदायूं: मोदी सरकार ने गरीब कल्याण, सेवा सुशासन को आठ साल दिए: राकेश मिश्रा

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.