Kanpur: नानकारी बंबा वाले रास्ते से कहां गए दोनों छात्र? 4 दिन से नहीं मिला कोई भी सुराग

Kanpur: नानकारी बंबा वाले रास्ते से कहां गए दोनों छात्र? 4 दिन से नहीं मिला कोई भी सुराग

कानपुर, अमृत विचार। कल्याणपुर थानाक्षेत्र में स्कूल की छुट्टी के बाद आपस में दोस्त दो छात्रों के अपहरण की घटना से उनके मोहल्लों में लोग दहशतजदा हैं। दोनों छात्रों का 22 अक्टूबर से कोई पता नहीं है। दोनों उसी दिन शाम 7.30 बजे एक मंदिर से निकलते सीसीटीवी फुटेज में कैद हुए हैं, इसके बाद नानकारी बंबा वाले रास्ते से कहां गए, कोई सुराग नहीं लगा है। 

23 अक्टूबर को कल्याणपुर पुलिस ने तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज करने के बाद दोनों छात्रों के मोहल्लों में पहुंचकर पूछताछ की थी। लेकिन खोजबीन में तत्परता नहीं दिखाई। सोशल मीडिया पर मामला तूल पकड़ने पर अब पुलिस हाथ-पांव मार रही है। परिजनों के संदेह जताने पर 2 लोगों से हिरासत में पूछताछ चल रही है। दो टीमें 5 किमी इलाके के 40 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं। 
  
नरेंद्र सरस्वती इंटर कॉलेज पुराना शिवली रोड में कक्षा 6 का छात्र 13 वर्षीय आदर्श उर्फ जिगर देवी सहाय नगर में रहता है। उसके पिता रवि कुमार ने आदर्श की मां शशि की हादसे में 7 साल पहले मौत होने के बाद शीला से दूसरी शादी की है। बाबा देवी प्रसाद ने बताया कि आदर्श की बड़ी बहन नैना है। आदर्श के साथ उसके दोस्त आईआईटी सोसाइटी निवासी फोटोग्राफर अंकित सिंह के 12 वर्षीय बेटे करीम उर्फ कृष्णा का भी कुछ पता नहीं है। 

कृष्णा जवाहर लाल इंटर कॉलेज में कक्षा-8 का छात्र है। मां लक्ष्मी के अनुसार वह 22 अक्टूबर की दोपहर स्कूल से लौटने के बाद घर से लोवर टीशर्ट पहनकर निकला था। मां ने बताया आदर्श और कृष्णा गहरे दोस्त हैं। अक्सर साथ में घूमते हैं। दोनों के अपहरण से पहले मदर टेरेसा स्कूल के पास स्थित एक मंदिर से निकलते हुए शाम 7.30 बजे के फुटेज पुलिस को मिले हैं। इसके बाद दोनों छात्र नानकारी बंबा वाले रास्ते से कहां गए, रहस्य बना है। पुलिस ने भी फुटेज में दोनों बच्चों के दिखने की पुष्टि की है, लेकिन आगे वह फुटेज में कैद नहीं हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Kanpur: सीसामऊ विधानसभा उपचुनाव: सामान्य प्रेक्षक व सीडीओ ने प्रशिक्षण केंद्र का किया निरीक्षण, इतने कार्मिक प्रशिक्षण से रहे गैरहाजिर