कानपुर में प्रेमिका की हत्या करने वाले प्रेमी ने भी खुदकुशी का किया था प्रयास: बोला- संबंध बनाने के दौरान भी बॉयफ्रेंड का आया कॉल...

फीलखाना थानाक्षेत्र के कराचीखाना में होटल में कटर से गला काट दिया

कानपुर में प्रेमिका की हत्या करने वाले प्रेमी ने भी खुदकुशी का किया था प्रयास: बोला- संबंध बनाने के दौरान भी बॉयफ्रेंड का आया कॉल...

कानपुर, अमृत विचार। फीलखाना थानाक्षेत्र के कराचीखाना में स्थित होटल गगन सागर के कमरा नंबर 402 में गुजैनी के उद्योग नगर निवासी 23 वर्षीय प्रियांशु त्रिपाठी ने अपनी 20 वर्षीय प्रेमिका की दुष्कर्म के बाद कटर से गला काटकर हत्या कर दी थी। वारदात के दूसरे दिन रविवार को प्रेमिका का पोस्टमार्टम किया गया। जिसमें करीब पांच बार गले पर कटर चलाया गया जिससे उसकी श्वास नली कट गई। अधिक रक्तस्त्राव से उसकी सांसे थम गई। वहीं पोस्टमार्टम करने वाली टीम ने दुष्कर्म को लेकर स्लाइड बनाकर सैंपल लैब को भेजे गए हैं।

आरोपी के खिलाफ मृतका प्रेमिका के पिता ने आरोपी प्रियांशु के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट शनिवार देर रात दर्ज कराई थी। जिसके बाद हत्यारोपी से कई सारे सवाल पूछकर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। पुलिस की जांच में सामने आया कि नृशंस हत्या करने में कटर हत्यारोपी के हाथ में भी लग गया था जिससे वह घायल हो गया। जिससे उसकी पट्टी कराई गई। 

कॉलेज के बाद प्रियांशु से मिलने जाऊंगी उसका जन्मदिन है 

फीलखाना में दर्ज हत्या की एफआईआर में लिखा है कि शनिवार को 10.30 बजे कॉलेज में पेपर देने की बात बताकर कॉलेज के बाद प्रियांशु से मिलने जाने की बात कही थी। बताया था कि उसका जन्मदिन है। इस पर मृतका की मां ने शाम चार बजे तक हर हाल में घर आ जाने की बात कही थी। वह जब नहीं लौटी तो कॉल की गई। जो नंबर बंद बताता रहा। 

मृतका की छोटी बहन का नंबर हत्यारोपी किए था ब्लॉक 

पिता ने दर्ज एफआईआर में बताया कि छोटी बेटी का नंबर प्रियांशु ब्लॉक किए है। इस पर बेटी ने प्रियांशु के दोस्त आयुष को फोन करके दीदी के बारे में पूछा। तो आयुष ने प्रियांशु को फोन करके जानकारी ली। इस पर प्रियांशु ने बताया कि उसने कराचीखाना के होटल नंबर 402 में उसकी कटर से गला काटकर हत्या कर दी है। 

मैं केवल सूचना दूंगा पहले मार डालूंगा

पिता के अनुसार 2-3 दिन पहले प्रियांशु का फोन उनके पास आया था उसने बोला कि उनकी बड़ी बेटी शूटिंग को जाती है, और वहां पर दूसरे लड़़कों से बात करती है, वो मुझे कतई पसंद नहीं है। अगर वह बात करना बंद नहीं करेगी तो मैं पहले उसे मार डालूंगा इसके बाद केवल सूचना दूंगा कि मैनें यह घटना कर डाली है। पिता के अनुसार वह अयोध्या में थे, सोचा कानपुर पहुंचकर पुलिस से शिकायत करूंगा लेकिन इससे पहले दुष्कर्म करके हत्या कर डाली। 

घंटों कॉल वेटिंग पर रहती थी, मुझे अनदेखा करने लगी

हत्यारोपी प्रियांशु ने पुलिस को बताया कि मुझे शक था कि मेरी प्रेमिका किसी और से बात करती है। घंटों कॉल वेटिंग पर रहती थी। वह मुझे अनदेखा करने लगी थी। उसने मुझे धोखा दिया। इसलिए मैंने उसे होटल में संबंध बनाए और हत्या कर डाली। मुझे हत्या पर कोई पछतावा नहीं है। मालूम हो कि हत्या करने के बाद 10 किलोमीटर दूर गोविंदनगर थाने में उसने सरेंडर कर दिया था। 

मेरा प्यार काफी पुराना, लेकिन वह किसी और से बात करने लगी थी

गुजैनी निवासी आरोपी प्रियांशु त्रिपाठी पेशे से बिजली मैकेनिक है। फूड डिलीवरी का भी काम करता है। प्रियांशु की पढ़ाई कर रही छात्रा से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों में प्रेम संबंध हो गए थे। प्रियांशु ने पुलिस को बताया कि मेरा प्यार काफी पुराना है, लेकिन वो किसी और से बात करने लगी थी। उसी समय कम देती थी। मैंने एक दिन पहले भी उससे कहा था कि अगर तुमने उस लड़के से मिलना-जुलना नहीं छोड़ा तो मैं तुम्हें मार डालूंगा। वह फिर भी वह नहीं मानी। इस पर मेरा फोन पर झगड़ा हुआ, फिर मैंने फोन काट दिया था।

पुलिस परिवार को करेगी परेशान, मुझे कोई पछतावा नहीं 

हत्यारोपी ने पुलिस की पूछताछ में कहा कि मुझे लगा कि मैं भागकर कहां जाऊंगा ? मेरे भागने के बाद पुलिस मेरे परिवार को परेशान करेगी। मुझे हत्या पर कोई पछतावा भी नहीं है। इसलिए गोविंद नगर थाने में जाकर सरेंडर कर दिया था। सरेंडर करने से पहले दोस्त आयुष के जरिए प्रेमिका के घर पर हत्या कर डालने की सूचना देने के लिए कहा था। 

पुलिस ने पोस्टमार्टम डॉक्टर से मांगे तीन जवाब

- क्या मृतका की मृत्यु से पूर्व शारीरिक संबंध थे ?
- सिचुएशन ऑफ वर्जिनिटी और हाईमन प्रेजेंट इन प्राइवेट पार्ट ?
- क्या महिला का यूटेरस ग्रेविड है या नहीं ? 

फोरेंसिक टीम ने ये चीजें की जब्त 

- जिस कटर से गला काटा गया।
- नीले रंग की पैंटी विद सीमेन।
- नीली जींस, हरी टी शर्ट।
- कढ़ाई दार काला नागरा।
- सैमसंग फोन और एक जेंट्स अंडर वियर।

ये भी पढ़ें- कानपुर के एक और होटल में फंदे पर लटकता मिला महिला का शव...लव मैरिज, तलाक के बाद लिव इन में रहती थी

 

ताजा समाचार

बरेली : गूगल के ज्ञान ने करा दी सपा नेता की फजीहत, महर्षि वाल्मीकि के बारे में ये क्या लिख दिया...
PM मोदी डिग्री विवाद: सुप्रीम कोर्ट से भी केजरीवाल को झटका, खारिज की याचिका, समन रखा बरकरार
Kanpur News: एसएनके के स्टॉक का मिलान करने में उलझी टीम...करोड़ों रुपये की कर अपवंचना का हो सकता है खुलासा
छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मृत्यु, एक बालिका घायल
कानपुर में यातायात विभाग ने शहर को बचाने के लिए तैयार किया प्लान: अब रिक्शा और ऑटो इसी 30 नए रूट पर चलेंगे
UP by-polls: करहल से सपा प्रत्याशी तेज प्रताप यादव ने किया नामांकन, अखिलेश और डिंपल भी रहे मौजूद