अयोध्या: प्रशांत, नीरज मिस्टर फ्रेशर और वैभवी, शगुन मिस फ्रेशर चुनी गईं

लक्ष्य अनुशासन और दृढ़ता से ही संभवः डॉ चतुर्वेदी

अयोध्या: प्रशांत, नीरज मिस्टर फ्रेशर और वैभवी, शगुन मिस फ्रेशर चुनी गईं

अयोध्या, अमृत विचार। डॉ. राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के जनसंचार एवं पत्रकारिता विभाग में सीनियर छात्रों द्वारा जूनियर छात्रों के स्वागत में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें एमए एमसीजे के छात्र प्रशांत पांडेय व बीवोक एमसीजे के नीरज मौर्य को मिस्टर फ्रेशर और बीवोक की छात्रा वैभवी आहूजा और शगुन जायसवाल को मिस फ्रेशर चुना गया।

इस कार्यक्रम में एमए एवं बीवोक के प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों ने कई मनोहारी प्रस्तुति दी। जिसमें छात्रा शगुन जायसवाल ने स्वागत गीत पर नृत्य कर सभी को मंत्रगुग्ध कर दिया। शुभारम्भ में विभाग समन्वयक डॉ. विजयेंदु चतुर्वेदी व विभाग के शिक्षक डॉ. राज नारायण पांडे और डॉ. अनिल विश्वा ने किया।

इस मौके पर डाॅ चतुर्वेदी ने विद्यार्थियों को बताया कि अनुशासन और दृढ़ता से ही लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है। आज मीडिया का काम बहुत ही चुनौती पूर्ण हो गया है। इसके लिए स्वयं को अपडेट रखना होगा। सटीक और सही जानकारी देना ही मीडिया का मुख्य ध्येय है। मीडिया के विद्यार्थी होने के नाते आपके पास शब्दों का भंडार होना चाहिए।

 संयोजन गीताजंलि मिश्रा, आशु शुक्ला, दिवाकर पाण्डेय, आदित्य शुुक्ला, प्रशांत मिश्रा, तन्या सिंह, दिवाकर चैरसिया, कामिनी चैरसिया, गौरव त्रिपाठी, सृष्टि त्रिपाठी ने किया। वरिष्ठ कर्मी लालजी मौर्य व छात्र-छात्राओं में सुगन्धा मिश्रा, वैभवी आहूजा, विवेक वर्मा, शिवांग चतुर्वेदी, आदर्श चैधरी, करन दूबे, निहारिका सिंह, खुशी, साम्भवी, सोनिया सहित अन्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- राज्यपाल बागडे, सीएम भजनलाल, गहलोत सहित कई नेताओं ने धौलपुर सड़क हादसे में जताया शोक