Etawah: ट्रेन से अगवा कर युवती से गैंगरेप; पीड़िता को कानपुर-आगरा हाईवे पर फेंक कर भागे आरोपी, हालत गंभीर

Etawah: ट्रेन से अगवा कर युवती से गैंगरेप; पीड़िता को कानपुर-आगरा हाईवे पर फेंक कर भागे आरोपी, हालत गंभीर

इटावा, अमृत विचार। मध्य प्रदेश के भिंड से ट्रेन में सवार होकर इटावा आ रही एक युवती को अगवा कर एक कमरे में ले जाकर गैंग रेप किया गया। इसके बाद उसे रात के अंधेरे में कानपुर आगरा हाईवे पर फेंकर अपराधी फरार हो गए। गैंगरेप की शिकार युवती ने बकेवर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। ट्रेन से युवती को अगवा कर सामूहिक गैंगरेप किए जाने की घटना से सनसनी फैल गई है।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी बेटी मध्य प्रदेश के एक मंदिर पर पूजा अर्चना करने के लिए गई थी। ट्रेन से लौटते वक्त कुछ लोग मोबाइल पर वीडियो बनाने लगे। रोकने पर दौरान अभद्रता की। इसी बीच कुछ लोगो ने युवती को कुछ नशीला पदार्थ सुंघा दिया। युवती बेहोश हो गई। युवती ने बताया कि जब उसे होश आया तो उसने अपने आप कोक एक कमरे में बंद पाया। उसके अलावा तीन युवक कमरे में थे। 

युवक उसे ट्रेन से अगवा कर ले आए और कमरे में रेप की घटना को अंजाम दिया।  गैंगरेप की घटना के बाद उसे रात के अंधेरे में सड़क पर फेंककर आरोपी फरार हो गए। पीड़िता की हालात बेहद नाजुक बनी हुई है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर बकेवर थाने में अपराध संख्या शून्य पर मामला दर्जकर जीआरपी स्थानांतरित कर दिया।  

राजकीय रेलवे पुलिस के अधिकारियो ने युवती को मेडिकल के लिए डा भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है। इटावा स्थित राजकीय रेलवे पुलिस के प्रभारी ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर गैंगरेप की पीडि़ता नवयुवती का मेडिकल कराया जा रहा है।  

नवयुवती के बयान लिए जा रहे हैं। नवयुवती के बयान के आधार पर घटनास्थल का अवलोकन परीक्षण कराया जायेगा। गैंगरेप करने वालों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है, पुलिस गैंगरेप करने वालों की पहचान करके गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- Hamirpur: महिला ने दशहरे पर फूंका पति और ससुरालीजनों का पुतला; कहा- मेरे ससुराल वाले रावण का प्रतीक...जानिए पूरा मामला

 

ताजा समाचार