प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता टीपी माधवन का निधन, बीमारियों से थे ग्रसित...मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने जताया दुख 

प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता टीपी माधवन का निधन, बीमारियों से थे ग्रसित...मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने जताया दुख 

कोल्लम (केरल)। प्रसिद्ध मलयालम अभिनेता टीपी माधवन का बुधवार को 88 वर्ष की उम्र में यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। फिल्म उद्योग के सूत्रों ने यह जानकारी दी। विभिन्न बीमारियों से ग्रसित माधवन अपना उपचार करवाने के लिए अस्पताल में भर्ती थे और आज उन्होंने अंतिम सांस ली। वह पिछले आठ वर्षों से पठानपुरम स्थित गांधी भवन में रह रहे थे। 

माधवन ने 40 वर्ष की आयु के बाद अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और 600 से अधिक मलयालम फिल्मों में काम किया। वह मलयालम फिल्म अभिनेता संघ (एमएमएमए) के प्रथम महासचिव थे। अभिनेता मधु द्वारा 1975 में पहला ब्रेक दिए जाने पर माधवन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। बाद में उन्हें कठिनाई का सामना करना पड़ा। वह तिरुवनंतपुरम में एक लॉज में रहे, इसके बाद एक धारावाहिक के निर्देशक उन्हें गांधी भवन में ले गए। बाद में उन्होंने धारावाहिकों और फिल्मों में कुछ भूमिकाएं निभाईं। पिछले कुछ वर्षों से माधवन उम्र से संबंधित बीमारियों से ग्रसित थे।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने माधवन के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि माधवन एक प्रतिभाशाली अभिनेता थे जिन्होंने 600 से अधिक फिल्मों में विभिन्न प्रकार के किरदार निभाए। 

ये भी पढ़ें: Devara Box Office Collection : फिल्म 'देवरा' की 250 करोड़ के क्लब में एंट्री, विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को पछाड़ा