दुस्साहस : हर तरफ घूरती नजर, बेटियां सुरक्षित हैं किधर

युवती से सरेराह छेड़छाड़, विरोध पर पीटा, फाड़े कपड़े, शोहदे से परेशान छात्रा ने खुद को घर में किया कैद

दुस्साहस : हर तरफ घूरती नजर, बेटियां सुरक्षित हैं किधर

लखनऊ, अमृत विचार। पारा थाना क्षेत्र में बाजार से लौट रही युवती से शोहदे से छेड़छाड़ की। विरोध पर मारपीट करते हुए कपड़े फाड़ दिए। पिता बचाव में दौड़े तो शोहदे ने उन्हें भी मारा। पीड़िता के पिता ने रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने बताया कि आरोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

 

आलमनगर निवासी पिता ने बताया कि बेटी शुक्रवार रात करीब 8:30 बजे बाजार से घर लौट रही थी। इस बीच मोहल्ले में रहने वाले पवन चौरसिया ने युवती का हाथ पकड़कर खींच लिया। विरोध पर उसे पीटने लगा। युवती ने धक्का देकर भागने का प्रयास किया तो आरोपी ने धक्का देकर गिरा दिया और कपड़े फाड़ डाले। जानकारी होने पर पिता ने मौके पर पहुंचकर विरोध किया तो पवन ने हाथापाई की। शोर सुनकर आसपड़ोस के लोग दौड़े तो पवन धमकाते हुए भाग निकला। पीड़िता के पिता ने बताया कि कई माह से पवन बेटी को परेशान कर रहा था। आते जाते उस पर अभद्र कमेंट करता था। कई बार उसे समझाया भी गया था। बदनामी के कारण पुलिस में शिकायत नहीं की थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर छेड़छाड़, मारपीट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

शोहदे से परेशान छात्रा ने खुद को घर में किया कैद

 

कृष्णा नगर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी छात्रा ने शोहदे की हरकतों से तंग आकर खुद को घर में कैद कर लिया। बेटी की आपबीती सुनकर मां ने कृष्णानगर कोतवाली में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

इंस्पेक्टर पीके सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी परिवार संग रहती है। मां का आरोप है कि शोहदा सूरज अवस्थी आए दिन स्कूल आते-जाते सरेराह बेटी पर अश्लील फब्तियां कसता है। विरोध पर हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करते हुए धमकाता है। शोहदे की हरकत से पीड़िता बुरी तरह सहम गई। बेटी को गुमसुम देख मां ने बात की तो उसने आरोपी की हरकत के बारे में बताया। साथ ही शोहदे के भय से स्कूल जाना छोड़ दिया। बेटी को तनाव में देख मां ने कृष्णानगर कोतवाली पर शिकायत।की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

 

एसिड अटैक और आपत्तिजनक फोटो वायरल की धमकी

 

पीजीआई, थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती को सिरफिरा एक माह से परेशान कर रहा है। फोन पर बात करने पर शोहदे ने युवती को एसिड अटैक की धमकी देते हुए अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दी। पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की तो उसे रास्ते में रोककर अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीड़िता की शिकायत पर रविवार देर शाम पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 

पीड़िता ने बताया कि केतन शुक्ला कई दिनों से परेशान कर रहा है। 11 सितंबर को केतन ने फोन किया लेकिन युवती ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद पीड़िता के भाई को फोन कर उसकी बहन पर तेजाब फेंकने और उसकी आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दी। आरोप है कि काफी दिनों से वह युवती के रिश्तेदारों को फोन कर आपत्तिजनक बातें करके उसे बदनाम कर रहा था। पीड़िता ने मुख्यमंत्री पोर्टल और महिला हेल्पलाइन में शिकायत की थी।

 

इसकी जानकारी होने पर केतन ने रास्ते में उसे रोक लिया। अपना रौब दिखाते हुए बोला कि जो पुलिस से शिकायत की है उसपर कोई कार्रवाई नहीं होगी। घटना के बाद से पीड़िता सदमे में है। पीड़िता ने कहा कि अगर आरोपी के खिलाफ कोई कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो वह गलत कदम उठाने पर मजबूर होगी और उसका जिम्मेदार केतन ही होगा। इंस्पेक्टर बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि आरोपी केतन की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

 

ताजा समाचार

लखनऊ : दो युवकों को रौंदने वाले केजीएमयू के डॉक्टर पर गैर इरादतन हत्या की प्राथमिकी
Avanish Dixit: कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष की मुश्किलें हो रही कम...अब इस मामले में भी मिली जमानत
चार माह की बच्ची को गन प्वाइंट पर लेकर दंपति को लूटा : बाइक पर सवार होकर आए थे तीन बदमाश, रास्ता पूछने के बहाने रोका
मुरादाबाद : नाराज पत्नी को लेने मायके पहुंचे पति को पीटा, गंभीर रूप से घायल 
बदायूं: रामजी की निकली सवारी, रामजी की लीला है न्यारी; शहर में धूमधाम से निकली राम बारात, शहरवासी बने बाराती
संभल: प्रेमी युगल की हत्या में दोषी पुत्री के पिता को मिला आजीवन कारावास