बाराबंकी : मुंडन कराने गए परिवार पर लाठी डंडों से हमला, आठ जख्मी 

बाराबंकी : मुंडन कराने गए परिवार पर लाठी डंडों से हमला, आठ जख्मी 

बाराबंकी: अमृत विचार : मुंडन कराने गए लोगों पर ट्रैक्टर आगे निकालने के विवाद में हाथापाई के बाद एक पक्ष भारी पड़ गया। बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने वापस जा रहे लोगों पर लाठी डंडे से हमला कर दिया अौर फरार हो गए। हमले में तीन महिलाओं समेत आठ लोग घायल हुए, इन्हे इलाज के लिए संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। 

जानकारी के अनुसार यह घटना बदोसरांय थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अमरा कटेहरा स्थित देवी मंदिर से शुरु हुई। रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम मल्लापुर के रहने वाले कुलदीप अपने परिवार के साथ मुंडन कराने मंदिर गए थे। यहां पर ट्रैक्टर आगे निकालने को लेकर उनका कुछ लोगों से विवाद और हाथापाई हो गई। दूसरा पक्ष धमकी देकर चला गया। अभी कुलदीप ट्रैक्टर ट्राली पर अन्य लोगों के साथ किन्तूर गांव से कुछ दूर पहुंचे ही थे कि अन्य वाहनों पर सवार दर्जनों लोग वहां पहुंचे और लाठी डंडों से हमला बोल दिया।

बुरी तरह पिटाई करने के बाद हमलावर फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिटाई से घायल कुलदीप, अनूप, विजयेन्द्र, रामसजीवन, हिमांशु, प्रेमलता, मनीषा, सीमा को संयुक्त चिकित्सालय इलाज के लिए भिजवाया। यहां पर इनका ईलाज चल रहा है। एसओ संतोष कुमार ने बताया कि अज्ञात लोगों ने हमला किया है। घायलों का ईलाज हो रहा है

ताजा समाचार