दिवंगत पूर्व विधायक नीलम करवरिया के घर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्या व मंत्री अनिल राजभर, दी श्रद्धांजलि

पति उदय भान करवरिया से की मुलाक़ात, सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम में हुए शामिल, स्वच्छता का दिया संदेश

दिवंगत पूर्व विधायक नीलम करवरिया के घर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्या व मंत्री अनिल राजभर, दी श्रद्धांजलि

प्रयागराज, अमृत विचार। दो अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या संगम नगरी पहुंचे। जहां उन्होंने सिविल लाइंस स्थित हनुमान मंदिर में साफ-सफाई की। इसके साथ ही सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के माध्यम से स्वच्छता अभियान की शुभारंभ किया। उन्होंने लोगों से स्वच्छता का संदेश देते हुए स्वयं अपने घर और शहर को भी स्वच्छ रखने में सहयोग देने की बात कही। स्वच्छता अभियान की शुरुआत के दौरान महापौर गणेश केसरवानी समेत अन्य पूर्व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या और राज्य मंत्री अनिल राजभर दिवंगत मेजा की पूर्व विधायक नीलम करवरिया के निधन के बाद बुधवार को कल्याणी देवी स्थित उनके आवास पर पहुंचे। जहां उन्होंने पूर्व विधायक को श्रद्धांजलि दी और उनके पति पूर्व विधायक बारा उदयभान करवरिया से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी।

वही परिवार के अन्य सदस्यों से भी मुलाक़ात की। उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना किया कि उन्हें अपने चरणों में स्थान दे और परिवार को सहन शक्ति प्रदान करे। वहां से निकलकर केशव मौर्या वह बालसन चौराहा पहुंचे जहां महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। वहां से वह सर्किट हाउस पहुंचकर विभागीय अधिकारियों के साथ आवश्यक बैठक की। उपमुख्यमंत्री ने अधिकारियों को महाकुंभ के कार्यों में तेजी लाने का निर्देश भी दिया। वह भारतीय जनता पार्टी के महानगर की तरफ से जिला पंचायत सभागार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लिखित पुस्तक पर आधारित संगोष्ठी में चर्चा भी की। उधर राज्य मंत्री अनिल राजभर नैनी के सोमेश्वर महादेव मंदिर पहुंचकर स्वच्छ्ता पखवाड़ा कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने मंदिर परिसर में साफ सफाई की और लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया

ताजा समाचार

Kanpur: हाईवे में खड़े डीसीएम में पीछे से जा घुसी कार, हादसे में दरोगा की हालत गंभीर, पत्नी ने मौके पर ही गंवाई जान
Deoria News | Bahraich हिंसा के बाद देवरिया में बवाल, मूर्ति विसर्जन में चाकू से हमला, 2 युवक घायल
Bahraich Violence News Live | बहराइच में दहशत के बीच दुकानें बंद, भरोसा बहाली में जुटी Police |
भारत की शरण में रह रहीं शेख हसीना की बढ़ी मुश्किलें, बांग्लादेशी कोर्ट ने जारी किया अरेस्ट वारंट
प्रयागराज : परिषदीय स्कूलों में चलेगी स्मार्ट क्लास, विधायक निधि से 5.53 लाख रुपये स्वीकृत
दिवाली से पहले कर्मचारियों को मिलेगा बोनस और मंहगाई भत्ता, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने कही यह बात