भाजपा नेता और बेटे पर प्रताड़ना का आरोप, रिपोर्ट दर्ज करने की मांग

राज्य ललित कला अकादमी के पूर्व अध्यक्ष रह चुके हैं भाजपा नेता

भाजपा नेता और बेटे पर प्रताड़ना का आरोप, रिपोर्ट दर्ज करने की मांग

 फिल्म निदेशक बेटे पर पत्नी ने लगाया युवतियों के अश्लील वीडियो व फोटो बनाने का आरोप 

लखनऊ, अमृत विचार। राज्य ललित कला अकादमी के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा नेता और उनके बेटे पर बहू ने गंभीर आरोप लगाए है। फिल्म निदेशक बेटे पर उसकी पत्नी ने आरोप लगाया कि वह अभिनेत्री बनाने का झांसा देकर युवतियों की अश्लील वीडियो बनाते हैं। उसकी आड़ में गलत काम करते हैं। इसका विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वहीं, दहेज प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने महिला थाने में तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है।

मूलत: महोबा की रहने वाली भाजपा नेता की बहू ने हजरतगंज स्थित महिला थाने में तहरीर दी। जिसमें आरोप लगाया कि उसे जान से मारने की कोशिश की गई। दहेज के लिए प्रताड़ित किया गया। 27 सितंबर को जान से मारने और उसके भाइयों को फर्जी मामले में फंसाने की धमकी दी। भाजपा नेता की बहू ने बताया कि उसकी शादी 2010 में इंदिरानगर निवासी आशीष कश्यप से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से पति, सास, ससुर, ननद और देवर प्रताड़ित करने लगे। दहेज में चार पहिया वाहन और पांच लाख रुपये की मांग की। भाई ने कई बार में पांच लाख रुपये नकद और बैंक खाते में भेजे। बेटी होने पर पूरे परिवार ने बातचीत बंद कर दी थी। 

फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर युवतियों का करते शोषण 

भाजपा नेता की बहू ने बताया कि उसके पति आशीष फिल्म निर्देशक है। वह लखनऊ से लेकर मुंबई तक अपना नेटवर्क फैलाए हैं। आरोप है कि आशीष फिल्म में युवतियों और महिलाओं को रोल दिलाने के नाम पर उनकी अश्लील वीडियो और फोटो बनाते हैं। इसकी आड़ में युवतियों और महिलाओं का शोषण करते हैं। बेटी संग मुझे मुंबई लेकर गए। वहां अक्सर एक-एक महीने काम के बहाने से गायब रहते थे। इसका विरोध किया तो धमकी दी। जब थाने में शिकायत करने की बात कही तो ट्रेन से कटकर जान देने की धमकी देने लगे। पति की हरकतों के बारे में ससुर से की तो उन्होंने मुंह बंद रखने के लिए कहा। पति के कंप्यूटर में सौ से अधिक महिलाओं और युवतियों की अश्लील वीडियो और फोटो है। आरोप है कि वह अश्लील फिल्म बनाते हैं।
 
गाजीपुर थाने में आशीष पर दर्ज है रिपोर्ट 

फिल्म निदेशक आशीष कश्यप पर जून में अलीगंज निवासी एक अभिनेत्री ने गाजीपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया है। आरोप है कि एल्बम में काम दिलाने का झांसा देकर उसकी अश्लील फिल्म बनाई। शादी का झूठा वादा किया। इसकी आड़ में शारीरिक शोषण किया था। अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि आशीष इस तरह की हरकतें कई युवतियों के साथ कर चुका है। उसे 16 जून की आधी रात को इंदिरानगर सेक्टर-8 स्थित ईश्वरधाम मंदिर के पास बुलाया। वहां उसके दो साथियों ने मारपीट की। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के संविधान सम्मान समारोह में आपस में भिड़े कार्यकर्ता : भगदड़ के दौरान फेंकी गई कुर्सियां