'सारा जमाना' गाने की शूटिंग के समय अमिताभ बच्चन को लगे थे बिजली के झटके, साझा किया दिलचस्प किस्सा

'सारा जमाना' गाने की शूटिंग के समय अमिताभ बच्चन को लगे थे बिजली के झटके, साझा किया दिलचस्प किस्सा

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को उनकी सुपरहिट फिल्म याराना के गाना 'सारा जमाना' गाने की शूटिंग के समय बिजली के झटके लगे थे। सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन के लोकप्रिय क्विज़ शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 16, को अमिताभ बच्चन होस्ट कर रहे हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति 16' के हालिया एपिसोड में हॉट सीट पर मध्य प्रदेश के प्रतियोगी स्वप्न चतुर्वेदी विराजमान नजर आए। स्वप्न ने बताया कि 'याराना' उनकी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को वह बार-बार देख सकते हैं।

अमिताभ ने फिल्म 'याराना' का दिलचस्प किस्सा साझा किया। उन्होंने बताया याराना का गाना 'सारा जमाना' को स्टेडियम में शूट करने का आइडिया भी उन्हीं का था।कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र स्टेडियम नया खुला था और वह स्टेडियम भी काफी बड़ा था, उस समय 50 हजार से 60 हजार लोग शूटिंग देखने आए थे। इतने लोगों के आने से स्थिति इतनी बिगड़ गई कि वह शूटिंग बंद करने को मजबूर हो गए और मुंबई वापस लौट गए।

अमिताभ ने बताया कि बाद में बिना किसी डिस्कशन के वह दोबारा कोलकाता लौटे और चुपचाप से रात को गाने की शूटिंग पूरी की। उस समय तकनीक इतनी एडवांस नहीं थी। जैकेट में लगी लाइट्स को एक तार से मेन स्विच बोर्ड में प्लग किया गया था। जैसे ही प्लग ऑन होता था मैं डांस करने लग जाता था। मुझे बिजली के झटके लग रहे थे।

ये भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने दिखाई हाउसफुल 5 के स्टार कास्ट की झलक, जानें कब होगी रिलीज?