अल्मोड़ा: ध्याड़ी से लापता शिक्षक का चार दिन बाद खसपड़ गधेरे में शव मिला

अल्मोड़ा: ध्याड़ी से लापता शिक्षक का चार दिन बाद खसपड़ गधेरे में शव मिला

अल्मोड़ा, अमृत विचार। विकासखंड धौलादेवी के राउमावि मकड़ाऊं में तैनात संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए शिक्षक का शव बरामद हो गया है। पुलिस ने खसपड़ गधेरे से स्कूटी समेत शिक्षक का शव बरामद किया। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नगर के गोलनाकरड़िया निवासी शिक्षक संजय कुमार टम्टा राजकीय उच्चर माध्यमिक विद्यालय मकड़ाऊं में शिक्षक पद पर तैनात थे। बीते 13 सिंतबर को व अपनी स्कूटी से सुबह ध्याड़ी से अल्मोड़ा को निकले। लेकिन तब से शिक्षक घर नहीं पहुंचे। परिजनों ने खाफी खोजबीन की पर शिक्षक का कहीं पता नहीं चला।

बाद में परिजनों से दन्या पुलिस में शिक्षक की गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी। वहीं, पुलिस ने 20 घंटों तक मकडाऊं से पनुवानौला तक करीब 30 किमी का सर्च अभियान चलाया। पहले दिन तो पुलिस के हाथ सफलता नहीं लग सकी। मंगलवार को पुलिस ने आरतोला के पास सड़क से करीब 300 मीटर नीचे ग्राम खसपड़ गधेरे में स्कूटी समेत शिक्षक का शव बरामद कर लिया।

शव बरामद होने के बाद रेस्क्यू कर सड़क तक लाया गया। इधर, घटना से पत्नी और मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष दन्या जसविंदर सिंह ने बताया कि शव बरामद कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मौत के असल कारणों का पता पोस्टर्माटम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।