रायबरेली: ड्राइवर अंकल को मत मारो, छोड़ दो... चीखते चिल्लाते रहे बच्चे, नहीं पसीजे हमलावर

रायबरेली: ड्राइवर अंकल को मत मारो, छोड़ दो... चीखते चिल्लाते रहे बच्चे, नहीं पसीजे हमलावर

ऊंचाहार, रायबरेली, अमृत विचार। जिले के ऊंचाहार में बाइक सवार तीन युवकों की बड़ी गुंडई सामने आई है। बच्चों को लेकर स्कूल जा रही बस को सड़क पर बाइक लगाकर रोका और बीच सड़क पर बस चालक को मारना पीटना शुरू कर दिया। यह देख बस में सवार बच्चे सहम गए। वहीं कुछ बच्चे चीखते चिल्लाते हुए ड्राइवर को बचाने की गुहार लगाते रहे। लेकिन हमलावर नही पसीजे। इस दौरान गुंडों ने बस ड्राइवर की जमकर पिटाई की।

यह घटना ऊंचाहार-कानपुर मार्ग पर क्षेत्र के राम सांडा गांव के सामने की है। क्षेत्र के प्रतिष्ठित विद्यालय वेदांत पब्लिक स्कूल की बस मंगलवार की सुबह जमुनापुर क्षेत्र से बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी। बस को क्षेत्र के मानी का पुरवा मजरे खोजनपुर निवासी अखिलेश मौर्य चला रहा था। बताया जाता है कि बस जब राम सांडा गांव के पास पहुंची तो पीछे से बाइक सवार तीन युवकों ने ओवर टेक किया और इसके बाद बस के सामने बाइक लगाकर सड़क पर रोक लिया। बस रुकते ही युवकों ने चालक को बस से खींचकर नीचे उतारा और उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान सड़क पर आवागमन ठप हो गया। बस में बैठे बच्चे भी सहम गए। बेखौफ बदमाश करीब 15 मिनट तक सड़क पर तांडव करते रहे। उसके बाद तीनों युवक चले गए। 

वहीं घटना की सूचना बस चालक ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की छानबीन की है। कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि युवकों की तलाश की जा रही है। उनके विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी। उधर विद्यालय के संचालक अभिलाष कौशल ने बताया कि मामले की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी गई है।

ये भी पढ़ें:- सीतापुर: शातिरों ने लहरपुर कस्बे को बनाया निशाना, घर से नकदी और माल समेटा

ताजा समाचार

Unnao: एआरटीओ प्रवर्तन को पाकिस्तान के नम्बर से आई कॉल, फोन करने वाले ने कहा ये...सुनकर सहमे अधिकारी, जानिए पूरा मामला
Kanpur: एपी फैनी जमीन मामला: सलीम बिरयानी ने खोले कई गहरे राज; सफेदपोश समेत 12 नाम उजागर
चेतावनी बिंदु के पास पहुंच रहा है गंगा का जलस्तर : विधायक और डीएम ने 150 बाढ़ पीड़ियों को बांटी राशन सामग्री
100 से अधिक लोगों को मकान खाली करने की नोटिस : खलिहान और रास्ते की जमीन पर मकान बनाने का आरोप
Jalaun: जुआ खिलवाने में थानाध्यक्ष और 2 सिपाही निलंबित; 17 जुआरी भी गिरफ्तार, इतने लाख रुपये बरामद...
लखीमपुर खीरी: भाजपा जिलाध्यक्ष के भाई ने तमंचे से खुद को गोली से उड़ाया