काशीपुर: नौकरानी ने प्रेमी के साथ मिलकर घर से उड़ाए थे लाखों के जेवर

काशीपुर: नौकरानी ने प्रेमी के साथ मिलकर घर से उड़ाए थे लाखों के जेवर

काशीपुर, अमृत विचार। मानपुर रोड स्थित एक घर में आठ माह पूर्व हुई लाखों के जेवर की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में पुलिस ने घर में काम करने वाली नौकरानी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के जेवर बरामद कर लिए हैं। 

बुधवार को चोरी का खुलासा करते हुए एएसपी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि हाउस नंबर 07, प्रकाश इन्क्लेव, मानपुर रोड निवासी नीलम सूंठा पत्नी राजीव सूंठा ने पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में पीड़ित ने बताया कि 05 जनवरी 2024 को उसके घर में रखे लाखों के जेवर अचानक गायब हो गए थे।

इसके बाद परिजनों ने घर में काम करने वाली नौकरानी पर चोरी का शक जताया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज़ कर जांच शुरु कर दी। पुलिस ने नौकरानी दीप गंगा कॉलोनी निवासी अंजलि राणा, हनुमान मंदिर कॉलोनी निवासी शिवम को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी नौकरानी ने बताया कि उसने मौका देखकर घर से जेवर चोरी कर अपने प्रेमी को सौंप दिए थे। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी के जेवर बरामद कर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चोरी के बाद घर में काम करती रही नौकरानी
खुलासे के दौरान एएसपी ने बताया कि आरोपी नौकरानी पीड़िता के घर में लंबे समय से काम कर रही थी। वहीं चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद नौकरानी कई दिनों तक घर में काम करती रही। कुछ दिन बाद नौकरानी ने घर से काम छोड़ दिया।

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें