संभल: धर्मशाला में सोने पर युवक को उतारा मौत के घाट; दो सगे भाइयों समेत चार आरोपी गिरफ्तार

संभल: धर्मशाला में सोने पर युवक को उतारा मौत के घाट; दो सगे भाइयों समेत चार आरोपी गिरफ्तार

संभल, अमृत विचार। संभल सदर कोतवाली क्षेत्र में धर्मशाला में सोने गए मजदूर की दो सगे भाइयों सहित चार लोगों ने मिलकर हत्या कर दी। शनिवार को श्मशान घाट के पास भरे पानी में मजदूर का शव पड़ा मिला। पुलिस ने मजदूर की हत्या करने वाले चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया।  

कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला कबीर की सराय निवासी मजदूर अमीरचंद 30 वर्ष शुक्रवार की शाम हर रोज की तरह मुहल्ला के पास स्थित श्मशान घाट के पास धर्मशाला में सोने गया था। शनिवार की सुबह साथी मजदूरों ने धर्मशाला से ही मजदूरी करने के लिए बुलाकर ले जाने के लिए अमीरचंद का खाना ले लिया और धर्मशाला पर आ गए। 

देखा तो अमीरचंद धर्मशाला में नहीं था। आसपास में तलाश की तो उसका का शव अर्धनग्न अवस्था में श्मशान घाट के पास भरे पानी में पड़ा था। सूचना पर सीओ संभल अनुज कुमार चौधरी, कोतवाली प्रभारी अनुज कुमार तोमर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पंचनामा भरकर  शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पिता रामकृपाल ने तहरीर देकर बेटे अमीरचंद की हत्या करने के आरोप में मुहल्ला के ही रामकिशन, दलवीर, गुड्डू व मनोज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

धर्मशाला में सोने के विवाद में की हत्या

कोतवाली प्रभारी अनुज कुमार तोमर ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने रामकिशन, दलवीर, मनोज व गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में चारों ने बताया कि अमीरचंद श्मशान घाट के पास स्थित धर्मशाला में सोने आता था। 

यहां आने के लिए कई बार अमीरचंद से मना किया था। इसी बात को लेकर दो तीन दिन पहले भी अमीरचंद से विवाद हुआ था। शुक्रवार की रात विवाद होने के बाद रामकिशन, दलवीर, गुड्डू व मनोज ने ईंट मारकर व गला फंदे से कसकर अमीरचंद की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: सिपाही भर्ती परीक्षा: पेपर छूटते ही घर पहुंचने की जल्दी; बस और ट्रेनों में रही भारी भीड़, इतने परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित...

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें