सैलून में बाल कटवा रहे युवक पर दबंगों का हमला : दर्ज प्राथमिकी को वापस लेने का बना रहे थे दबाव

सैलून में बाल कटवा रहे युवक पर दबंगों का हमला : दर्ज प्राथमिकी को वापस लेने का बना रहे थे दबाव

अमृत विचार, लखनऊ। चिनहट थाना अंतर्गत एल्डिको तिराहे के पास सैलून में बाल कटवा रहे युवक पर दबंगों ने हमला कर दिया। आरोपितों ने सैलून में घुसकर युवक को लात-घूसों से पीटा और फिर धमकी देते हुए आरोपित वहां से भाग निकले। पीड़ित ने बताया कि कुछ वक्त पूर्व उनसे महानगर कोतवाली में दबंगों पर मारपीट की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके बाद से दबंग प्राथमिकी को वापस लेने का दबाव बना रहे थे। इंकार करने पर दबंगों ने उन पर हमला कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक अश्विनी चतुर्वेदी के मुताबिक, डूडा कॉलोनी नन्दपुर निवासी विनोद कुमार एल्डिको तिराहे के पास बाल कटवाने गए थे। लिखित शिकायत में पीड़ित का आरोप हैकि इसी बीच लक्की यादव और अक्शीर आ धमके। उन्होंने विनोद को ललकारते हुए हमला बोल दिया। पीड़ित को सैलून से घसीटकर पीटा। झगड़ा होते देखकर राहगीरों के बीच बचाव पर आरोपी गाली गलौज करते हुए भाग निकले।

विनोद ने पुलिस को बताया कि वह कुछ वक्त पूर्व तक अकबरनगर में रहता था। उसी कॉलोनी में लक्की, अक्शीर भी रहते थे। पहले भी उन्होंने विनोद से मारपीट की थी। विस्थापन के बाद विनोद डूडा कॉलोनी में रहने लगे, जिन पर आरोपितों ने दर्ज प्राथमिकी वापस लेने का दबाव भी बनाया था। प्रभारी निरीक्षक का कहना हैकि तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। फिलहाल, जांच में मिले तथ्यों के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें- लखनऊ : खतरे में है कानून के रक्षकों की जान, जर्जर थाना भवनों के बीच गुजर रही रात