काशीपुर: बचपन के दोस्त ने अपने साथी के साथ मिलकर की थी शशांक की हत्या, दो गिरफ्तार

काशीपुर: बचपन के दोस्त ने अपने साथी के साथ मिलकर की थी शशांक की हत्या, दो गिरफ्तार

काशीपुर, अमृत विचार। बचपन के दोस्त ने अपने साथी के साथ मिलकर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। मामला तब खुला जब मृतक के पिता ने अपने बेटे की हत्या होने की आशंका व्यक्त की। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की हत्या करने के पीछे पैसों का लेनदेन सामने आया है।

बीती 26 अगस्त को आवास-विकास निवासी शशांक डोभाल का शव खड़कपुर देवीपुरा में पानी से भरे एक खाली प्लाट में पड़ा मिला था। शव के पास ही मृतक के पड़ोसी की कार भी मिली थी। मृतक के पिता ने बेटे की हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर सौंपी थी। गुरुवार को आईटीआई थाने में मामले का खुलासा करते हुए सीओ अनुषा बडोला ने बताया कि घटनास्थल के पास मिली कार को कब्जे में लेकर मामले की जानकारी ली गई।

उन्होंने बताया कि घटना के दिन आवास विकास निवासी शिखर सक्सेना दो दोस्त दीपक यादव व शशांक डोभाल के साथ कार से खड़कपुर देवीपुरा क्षेत्र में गए थे। उन्होंने बताया कि शशांक का दोनों दोस्तों से पैसों का लेनदेन था।

उधार की रकम नहीं देने के चलते दोनों दोस्तों ने शशांक के साथ मारपीट कर उसे एक खाली प्लाट में फेंक दिया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी कार से वापस जाने लगे, लेकिन कार मिट्टी में फंस गई। उन्होंने बताया कि जिसके बाद आरोपी कार को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गए थे। बताया कि जांच के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की है।

नशा करने के दौरान शशांक से मांगे थे पैसे

नशा करने के दौरान बचपन के दोस्त शिखर ने शशांक से जब अपने उधार के पैसे मांगे तो दोनों के बीच विवाद हो गया। सीओ अनुषा बडोला ने बताया कि मृतक शशांक और शिखर बचपन के दोस्त थे। दोनों ही नशा करने के आदी है। 25 अगस्त की शाम शिखर अपने पिता की कार लेकर नशा करने के लिए शशांक और दूसरे साथी दीपक यादव के साथ खड़कपुर की तरफ चले गये।

खड़कपुर रेलवे फाटक से आगे शमशान घाट के पास खाली प्लाट में जाकर तीनों ने स्मैक का नशा किया। इसी बीच शिखर का शशांक के साथ उधार के पैसे लेने को लेकर विवाद हो गया। जिसपर शिखर और दीपक ने शशांक को पानी से भरे खाली प्लाट में धक्का दे दिया। नशे में होने के कारण शशांक प्लाट से बाहर नहीं निकल पाया और पेट में पानी भरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी शिखर की निशानदेही पर शमशान घाट के पास से मोबाइल बरामद किया है।

ताजा समाचार

बरेली: रुहेलखंड विश्वविद्यालय में हिंदी विभाग ही नहीं...आज भी लोगों के लिए अंग्रेजी स्टेटस सिंबल
एनआईए ने प्रमुख माओवादी नेता के खिलाफ दायर किया आरोपपत्र
अमेरिकी एयरलाइन बोइंग कंपनी के 30 हजार से अधिक कर्मचारी हड़ताल पर, जानिए क्यों?
हल्द्वानी: मां के अवैध संबंध के चलते गई धर्मेंद्र की जान, पड़ोसी ने मुर्गी मारने के बहाने बुलाया और...
अमित शाह ने हिंदी दिवस की दी शुभकामनाएं, कहा- हिंदी और अन्य भाषाओं के बीच कोई प्रतिस्पर्धा नहीं, वे सखियां हैं
Kanpur News: अब बिंदकी में मिला स्वाइन फ्लू का रोगी...शहर में तीन रोगियों का चल रहा इलाज, एक की हुई मौत