गोंडा : नवाबगंज के दो गांवों में चोरों का धावा, तीन घरों से उड़ाए  37000 की नकदी व लाखों के जेवर

गोंडा : नवाबगंज के दो गांवों में चोरों का धावा, तीन घरों से उड़ाए  37000 की नकदी व लाखों के जेवर
चोरी की घटना की जांच करती पुलिस

गोंडा, अमृत विचार। नवाबगंज थाना क्षेत्र के दो गांवों में चोरों ने बृहस्पतिवार भोर में धावा बोला और तीन घरों से 37 हजार रुपये की नकदी व लाखों रुपये के जेवर ले जाने में कामयाब रहे। पीड़ित जब सुबह सोकर उठे तो घर का बिखरा पड़ा सामान देख उनके होश उड़ गए। तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़ितों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। 

नवाबगंज थाना क्षेत्र के लौव्वाबीरपुर गांव के सिंगारायपुरवा निवासी शीतला प्रसाद यादव ने बताया कि वृहस्पतिवार की भोर में करीब दो बजे घर के पीछे से घुसे चोरों ने घर में रखी दो संदूक खेत में उठा ले गए। शीतला के नाती सत्यम ने बताया कि उसने चार लोगों को घर के पीछे खेत में देखा था। चोरी की इस घटना में 6 जोड़ी पायल,पाव जेब,नथुनी,चार जोड़ी बिछिया,दो नाक की कील,एक मटर माला,कान का झाला समेत 11 हजार रुपए नगद चोरों ने पार कर दिया। गांव के ही राम गोविंद यादव ने बताया कि उनके घर में छत के रास्ते घुसे चोर 14 हजार रुपए नगद,एक टप्स एक नाक की कील और कुछ चांदी के जेवर चुरा ले गए हैं। 

WhatsApp Image 2024-08-29 at 17.17.30_3060cd95
चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान

वहीं जलालपुर गांव के निवासी रामनाथ यादव ने बताया कि वृहस्पतिवार की सुबह करीब चार बजे छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने चार सोने की अंगूठी, एक सोने की चैन,तीन मटर माला,तीन जोड़ी पायल,करधन,चांदी का ब्रासलेट,दो जोड़ी झुमकी, माथे की बिंदिया पाव जेब और 12000 रुपए नगद चुरा ले गए। एक ही रात में तीन घरों में ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं से ग्रामीणों में हड़कंप मचा है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक निर्भय नारायण सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा

ये भी पढ़ें- गोंडा : मेडिकल कॉलेज कर्मचारियों की पिटाई, कंप्यूटर तोड़ा...फाड़े अभिलेख