पहाड़ों के बीच दोस्तों संग एंजॉय कर रहे Kunal Khemu, साझा की तस्वीरें

पहाड़ों के बीच दोस्तों संग एंजॉय कर रहे Kunal Khemu, साझा की तस्वीरें

मुंबई, अमृत विचारः बॉलीवुड अभिनेता-फिल्म निर्माता कुणाल खेमू इन दिनों अपने दोस्तों के साथ लद्दाख के पहाड़ों में बाइक यात्रा का आनंद ले रहे हैं। कुणाल खेमू ने अपने व्यस्त शेड्यूल से छुट्टी लेकर बाइक यात्रा शुरू की और सोशल मीडिया पर अपने रोमांच की झलकियां साझा कीं। बाइकिंग के लिए कुणाल का जुनून इस बात से स्पष्ट है कि वह अक्सर अपने साथियों के साथ रोमांचक सवारी करते नजर आ जाते हैं और पूरी तरह से परिदृश्य की शांति और सुंदरता में डूबे रहते हैं।

ये बाइक यात्राएं उनके लिए सिर्फ एड्रेनालाईन रश के बारे में नहीं हैं। बल्कि वे अपने आस-पास की प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेने और अपने दोस्तों के समूह के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के बारे में भी हैं। 

https://www.instagram.com/reel/C_Ai4GrsPYU/?igsh=cTV3bWR5cnJkbTdj

तस्वीरों में कुणाल को पहाड़ों के बीच सुंदर वादियों से साथ बाइक पर पोज करते हुए देखा जा रह है। वे अपने दोस्तों के साथ एक शानदार, स्पोर्टी लुक में नजर आ रहे हैं। वह यात्रा के सार को पूरी तरह से कैप्चर करते हैं। उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसमें वे खारदुंगला दर्रे की चोटी पर खड़े हैं, जिसकी ऊंचाई 17,982 फीट है, पीछे हवा में लहराते भारतीय झंडे के साथ गर्व से पोज दे रहे हैं।

कुणाल खेमू ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें एक वर्ष में तीन अंतरराष्ट्रीय स्थलों की यात्रा करने का व्यक्तिगत लक्ष्य निर्धारित किया है, एक ऐसा लक्ष्य जिसे वह जारी रखते हैं। उनका लद्दाख एडवेंचर इस बात का एक और उदाहरण है कि कैसे वह अपने जुनून के साथ जीते हैं, दूसरों को अपना बैग पैक करने और दुनिया की खोज करने के लिए प्रेरित करते हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा कि एक अलग ऊंचाई का पीछा करते हुए।

https://www.instagram.com/p/C_HwAkGTDnp/?igsh=aGptN3pqYjN3Z3I4&img_index=1

आपको बता दें की कुणाल खेमू अमेजन प्राइम की एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। इसका नाम गुलकंद टॉकीज है। जिसका निर्देशन राज और डीके कर रहे हैं, जहां वह पंकज त्रिपाठी और पत्रलेखा के साथ मुख्य भूमिकाओं में स्क्रीन शेयर करेंगे।

यह भी पढ़ेः Amy Jackson की शादी की तस्वीरें आई सामनेः इटली में की अपनी ड्रीम वेडिंग, दो सालों से कर रहे थे डेट

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें