बेइंतहा खूबसूरती बन गई लुआना अलोंसो की दुश्मन! स्विमर पर लगा खिलाड़ियों को भटकाने का आरोप...देखें PHOTOS

बेइंतहा खूबसूरती बन गई लुआना अलोंसो की दुश्मन! स्विमर पर लगा खिलाड़ियों को भटकाने का आरोप...देखें PHOTOS

पेरिस। पेरिस ओलंपिक में अजब खबर सामने आई है। हद से ज्यादा खूबसूरत होने की वजह से पैराग्वे की 20 साल की तैराक लुआना अलोंसो (Luana Alonso) को ओलंपिक विलेज से वापस उनके देश भेजने का फैसला लिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, ओलंपिक में भाग लेने पहुंचे पैराग्वे के कुछ खिलाड़ियों ने अधिकारियों से लुआना की सुंदरता को लेकर शिकायत की थी। खिलाड़ियों का कहना था कि लुआना इतनी खूबसूरत हैं कि वो खेल पर ध्यान नहीं लगा पा रहे हैं।

preview

preview

पैराग्वे के खिलाड़ियों को साथ अधिकारियों को लगा कि लुआना की सुंदरता खिलाड़ियों पर भारी पड़ सकती है। अगर खेल पर ध्यान नहीं लगा तो मेडल जीतने की उम्मीद पूरी नहीं होगी। इसलिए लुआनी को वापस घर भेज दिया गया।

preview

preview

ब्लास्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, अलोंसो ने अपनी सुंदरता के कारण पेरिस ओलंपिक में कई लोगों का दिल जीता था। ज्यादातर पेरिस ओलंपिक के एथलीटों का और यह उनके लिए काफी महंगा साबित हुआ, क्योंकि उनके साथी उनकी सुंदरता को संभाल नहीं सके। पराग्वे की महिला स्विमर लुआना अलोंसो को उसके 'अनुचित' व्यवहार और छोटे कपड़े पहनने के कारण ओलंपिक विलेज छोड़ने के लिए कहा गया है।

preview

लुआना अलोंसो 27 जुलाई को महिलाओं की 100 मीटर बटरफ्लाई हीट से आगे नहीं बढ़ पाई थी। फाइनल में क्वालीफाई न करने के चलते पेरिस ओलंपिक में उनका सफर खत्म हो गया। उन्होंने इवेंट के तुरंत बाद खेल से संन्यास की घोषणा कर दी।

preview

रिटायरमेंट की घोषणा करते हुए लुआना ने इंस्टाग्राम पर लिखा- मैं लंबे समय से तैराकी कर रही हूं, 18 साल से, और मेरी भावनाएं बहुत ज्यादा हैं। दुर्भाग्य से, मैंने इसे छोड़ने का फैसला किया है और मुझे खुशी है कि मेरी आखिरी रेस ओलंपिक खेलों में होगी। लुआना अलोंसो ने 17 साल की उम्र में टोक्यो ओलंपिक में भाग लिया था।

ये भी पढ़ें : Paris Olympic 2024 : अमन सेहरावत का भी बढ़ गया था वजन, 10 घंटे में घटाया 4.6 किलो वेट...फिर जीता कांस्य पदक