Stree 2 : ठिठुरती ठंड में तमन्ना भाटिया ने शूट किया था 'स्त्री 2' का गाना 'आज की रात', देखें VIDEO 

Stree 2 : ठिठुरती ठंड में तमन्ना भाटिया ने शूट किया था 'स्त्री 2' का गाना 'आज की रात', देखें VIDEO 

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने ठिठुरती ठंड में फिल्म 'स्त्री 2' का गाना 'आज की रात' शूट किया था और इस दौरान वह अपना जन्मदिन भूल गयी थी। हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' का गाना 'आज की रात' हाल ही रिलीज हुआ है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। यह गाना तमन्ना भाटिया पर फिल्माया गया है।तमन्ना भाटिया ने 'स्त्री 2' के गाने 'आज की रात' के सेट से एक बीटीएस वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है। 

इस वीडियो में तमन्ना कहती नजर आ रही है कि ''इस स्त्री को आईस्क्रीम खाना पसंद है, आईस्क्रीम बनना नहीं। जिस समय 'आज की रात' की शूटिंग हो रही थी, उस दिन तमन्ना भाटिया का जन्मदिन था, जो उन्हें बिल्कुल भी याद नहीं था। उन्होंने बताया कि डांस करने के चक्कर में वह अपना बर्थडे तक भी भूल गई थीं, लेकिन सेट पर लोगों ने उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया। 

https://www.instagram.com/p/C9614bpPrhz/

तमन्ना भाटिया ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, वो रात से आज की रात तक..., मौसम बहुत ठंडा था, लेकिन लोगों का प्यार बहुत गर्म था। मेरा सबसे अच्छा बर्थडे। वक्त बर्बाद किए बिना 'आज की रात' पर अपना प्यार बरसाएं। फिल्म ‘स्त्री 2’ वर्ष 2018 में रिलीज सुपरहिट फिल्म ‘स्त्री’ का सीक्वल है। फिल्म ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, राज कुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना, तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार हैं। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी फिल्म स्त्री 2, 15 अगस्त को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें : मेगा प्रोजेक्ट में निर्देशक आदित्य धर की तस्वीर देख खुश हुईं कंगना, बोलीं- ये सिनेमा के असली सितारे