बरेली: शाम तक मांगी थी रिपोर्ट, 24 घंटे बाद भी पूरी नहीं हो सकी जांच

आरटीओ के पास प्लाट पर दलालों की दुकानों में बिजली सप्लाई की जांच के डीएम ने दिए थे आदेश

बरेली: शाम तक मांगी थी रिपोर्ट, 24 घंटे बाद भी पूरी नहीं हो सकी जांच

बरेली, अमृत विचार। आरटीओ में बृहस्पतिवार को छापेमारी के दौरान जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने पास के प्लाट पर दलालों की दुकानों पर बिजली आपूर्ति की जांच कर रिपोर्ट शाम तक मांगी लेकिन 24 घंटे बीतने के बाद भी रिपोर्ट नहीं मिली। बिजली विभाग के अधिकारियों का दावा है कि दो बार टीम जांच के लिए गई लेकिन ताला लगा होने की वजह से जांच नहीं हो सकी।

नकटिया स्थित आरटीओ में दलाली की शिकायतों पर बृहस्पतिवार को जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने टीम बनाकर छापा मारकर मौके से 13 संदिग्ध पकड़े थे। जांच के बाद थाना कैंट में चार दलालों पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। छापेमारी के दौरान एक प्लाट में अंदर दुकानें चलती मिली थीं। जिलाधिकारी मौके पर गए थे लेकिन बाहर गेट पर ताला लगा था। 

जिलाधिकारी ने बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता को फोन कर कहा था कि प्लाट पर बनी दुकानों में कैसे बिजली की सप्लाई गई है। कनेक्शन लिए गए हैं या नहीं, इसकी जांच कर शाम तक रिपोर्ट दें लेकिन 24 घंटे बाद भी बिजली विभाग के अधिकारियों ने रिपोर्ट नहीं दी। नकटिया एसडीओ अमित सक्सेना ने बताया कि दो दिन से लगातार टीम जा रही है। शुक्रवार को टीम दोबारा जांच करने गई थी। प्लाट के गेट में ताला लगा हुआ है और अंदर सन्नाटा है। किसी के नहीं मिलने से जांच नहीं हो पा रही है। गेट खुलने पर जांच की जाएगी और अवैध आपूर्ति मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- बरेली: होमगार्ड की बेटी बरामद न होने पर हंगामा...घेरा थाना, मां ने दी आत्महत्या की धमकी