रुद्रपुर: टैंकर की टक्कर से स्कूटी सवार सिडकुल कर्मी की मौत

रुद्रपुर: टैंकर की टक्कर से स्कूटी सवार सिडकुल कर्मी की मौत

रुद्रपुर, अमृत विचार। सिडकुल चौकी इलाके में टैंकर की टक्कर से स्कूटी सवार सिडकुल कर्मी की मौत होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कर्मी रोजमर्रा की भांति अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

जानकारी के अनुसार इंदिरा कॉलोनी गली नंबर तीन रुद्रपुर निवासी 50 वर्षीय जगदीश गावड़ी परिवार के साथ रहते थे और सिडकुल की एक कंपनी में काम करते थे। बताया जा रहा है कि रोजमर्रा की भांति सिडकुल कर्मी बुधवार की सुबह 8 बजे अपनी स्कूटी से ड्यूटी पर जा रहे थे। जब वह सिडकुल चौक पर पहुंचे तो अचानक टैंकर संख्या यूके-06 सीबी-3630 ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे सिडकुल कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि टैंकर चालक मौके से फरार हो गया।

आनन-फानन में राहगीरों द्वारा घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं कर्मी की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने चालक की तलाश शुरू कर दी है।