कासगंज: झगड़े के बाद पत्नी घर से फरार, पति ने फांसी लगाकर दी जान

कासगंज: झगड़े के बाद पत्नी घर से फरार, पति ने फांसी लगाकर दी जान
मृतक मानसिंह का फाइल फोटो।

कासगंज, अमृत विचार। सहावर थाना क्षेत्र इलाके में झगड़े के बाद पत्नी के कहीं चले जाने पर एक शख्स ने पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह खेतों की ओर गए ग्रामीणों ने शव को पेड़ पर लटका देखा तो सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना पर परिजनों के साथ ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जहां परिजनों से मामले की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

जानकारी के मुताबिक, गांव फतेहपुर निवासी 40 वर्षीय भान सिंह का उसकी पत्नी हेमवती से आए दिन विवाद होता रहता था। जिससे वह खासा परेशान था। मृतक के भाई जबर सिंह ने बताया बीती रात भी उसका पत्नी के साथ विवाद हुआ था। जिसके बाद हेमवती कहीं चली गई। जबकि भान सिंह ने पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

वहीं आज सुबह अपने खेतों पर जा रहे ग्रामीणों ने शव को पेड़ पर लटकता हुआ देखा तो सनसनी फैल गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस और मृतक के परिजनों को दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्यों को एकत्रित किया। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

सहावर थाना इंस्पेक्टर प्रवेश राणा ने बताया कि शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। जिसकी रिपोर्ट आने पर और परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही फरार मृतक की पत्नी की तलाश भी की जा रही है।