Kanpur में लुटेरों के हौसले बुलंद: एक ही दिन में दो चेन लूट की वारदात...खुलासे में पुलिस के हाथ खाली, CCTV में घटना कैद

कृष्णा नगर और रेलवे स्टेशन रोड पर दिया वारदात को अंजाम

Kanpur में लुटेरों के हौसले बुलंद: एक ही दिन में दो चेन लूट की वारदात...खुलासे में पुलिस के हाथ खाली, CCTV में घटना कैद

कानपुर, अमृत विचार। चकेरी थाना क्षेत्र में एक ही दिन में लुटेरों ने दो अलग अलग जगह पर चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया। जिसमें एक लूट कृष्णा नगर निवासी ठेकेदार और दूसरी लूट चकेरी रेलवे स्टेशन रोड पर सेवानिवृत बैंक कर्मी से हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने के साथ जांच शुरू की। 

पहली घटना कृष्णा नगर टेलीफोन एक्सचेंज के पास की है। जीवन गार्डन निवासी शरद अवस्थी भवन निर्माण के ठेकेदार है। उनके भाई सुनील अवस्थी ने बताया कि शुक्रवार की रात को भाई शरद घर से टेलीफोन एक्सचेंज के पास की दुकान में समान लेने गए थे। तभी जीवन गार्डन की तरफ से बाइक सवार दो युवक आये। जीटी रोड पर दूसरी लेन में बाइक खड़ी कर एक युवक उतरा और लेन पर कर शरद के पास पहुंचा। 

इसके बाद आरोपी ने पीछे से झपट्टा मारकर शरद की चेन लूट ली और डिवाइडर फांदकर अपने साथी के साथ टाटमिल की तरफ भाग गया। शरद ने शोर मचाया लेकिन लुटेरे भाग चुके थे। वही दूसरी घटना अहिरवां चौकी क्षेत्र के चकेरी मोड़ के पास हुई। 

चकेरी मोड़ रेलवे स्टेशन की रोड निवासी जानकी प्रसाद तिवारी सेवानिवृत बैंक कर्मी हैं। उनके अनुसार शुक्रवार की देर शाम को वह घर के बाहर बैठे थे। तभी स्कूटी सवार दो युवक घर के पास आकर रुके। इसके बाद एक युवक स्कूटी से उतरा और अचानक उनके गले में पीछे से झपट्टा मारकर चेन लूटकर भाग निकला। 

घटना के बाद पीड़ितों ने पुलिस से शिकायत की। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अशोक दुबे ने बताया कि दोनों मामलो में मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश में टीम लगाई गई है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: इलाज के दौरान गर्भवती की मौत; परिजनों ने शव अस्पताल में रखकर किया हंगामा, डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप