खटीमा: मां की गोद से फिसला मासूम, पानी में डूबा...अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ दी सांसे

 खटीमा: मां की गोद से फिसला मासूम, पानी में डूबा...अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ दी सांसे

खटीमा, अमृत विचार। नानी के निधन पर मायके आई महिला के दो वर्षीय पुत्र की जलभराव वाले रास्ते पर डूब कर मौत हो गई। घटना पर परिजनों में कोहराम मच गया। इधर पानी में बच्चे के डूबने की सूचना पर उपजिलाधिकारी रविंद्र सिंह बिष्ट भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने एसडीएम से रास्ते को बनवाने की मांग भी की।

बंगाली कालोनी में अपनी नानी के निधन पर पीलीभीत निवासी नीतू, पत्नी गणेश विश्वास अपने तीन बच्चों को लेकर बंगाली कालोनी आई हुई है। वह तीनों बच्चों के साथ जिस रास्ते से होकर जा रही थी उसमें भीषण जलभराव हुआ था और बड़ा गड्ढा था तभी उसका दो वर्षीय पुत्र कपिल उसकी गोदी से फिसल कर गड्ढे में जा गिरा, नीतू ने बहुत प्रयास किया पर उसे सफलता नहीं मिल पाई, जैसे तैसे लोगों की मदद से उसने अपने बच्चे को गड्डे से बाहर निकाला और उसे नागरिक अस्पताल लाया गया लेकिन चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पहले से ही नानी निधन से शोक में डूबे परिवार में बच्चे की मौत से कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर घटना की सूचना पर एसडीएम रविंद्र सिंह बिष्ट, तहसीलदार हिमांशु जोशी, थानाध्यक्ष झनकईया ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली और परिवार को ढांढस बंधाया। ग्रामीणों ने बंगाली कालोनी के पिछले हिस्से में रहने वाले परिवारों को जलभराव से गुजरना पड़ता है। जलभराव होने की स्थिति में ग्रामीणों को नाव का सहारा लेना पड़ता है। उन्होंने एसडीएम से रास्ता बनवाने की मांग की।

ताजा समाचार

Iran Israel War : ईरानी मिसाइल हमले का जवाब देना इजरायल का कर्तव्य, खामेनेई की धमकी पर बोले बेंजामिन नेतन्याहू
महाकुंभ-2025: सीएम योगी पहुंचे प्रयागराज, वेबसाइट और ऐप लॉन्चिंग के बाद अखाड़ा परिषद के संतो संग करेंगे बैठक
Ramlila: मंच पर भगवान राम का रोल निभा रहे कलाकार की हॉर्ट अटैक से मौत, देखें VIDEO
Israel Hamas War : इजरायल ने गाजा मस्जिद पर किया हमला, 18 लोगों की मौत...IDF का दावा- अंदर था हमास का कमांड सेंटर
Shardiya Navratri 2024: यहां चंडिका मंदिर में मां सती के नेत्र की होती है पूजा, दर्शनमात्र से दूर हो जाती है आंखों से जुड़ी हर समस्या  
सेंसेक्स की शीर्ष 10 में से नौ कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 4.74 लाख करोड़ रुपये घटा