लखनऊ: पोस्टमार्टम के लिये चौकी इंचार्ज पर रिश्वत मांगने का आरोप, जानें पूरा मामला

दो वीडियो वायरल, दूसरे वीडियो में परिजन ने आरोप का किया खंडन, 20 जून को केजीएमयू में बच्ची की मौत पर परिजन ने किया था हंगामा

लखनऊ: पोस्टमार्टम के लिये चौकी इंचार्ज पर रिश्वत मांगने का आरोप, जानें पूरा मामला

लखनऊ, अमृत विचार। केजीएमयू में 20 जून को डॉक्टरों के वैक्सीन लगाने के कुछ देर बात डेढ़ माह की बच्ची की मौत हो गई थी। परिवार वाले गलत टीका लगाने का आरोप लगा हंगामा करने लगे थे। मौके पर पहुंचे मेडिकल चौकी इंचार्ज ने शव का पोस्टमार्टम कराने कहा तो परिजन उनके साथ अभद्रता कर धक्का- मुक्की करने लगे।

परिवार वालों ने चौकी इंचार्ज पर पोस्टमार्टम के लिए घूस मांगने का आरोप लगाया था। घटना से संबंधित वीडियो रविवार को वायरल हुआ। इसके बाद दूसरा वीडियो वायरल हुआ, जिसमें परिजनों ने चौकी इंचार्ज के सामने आरोपों का खंडन किया। एडीसीपी पश्चिम विश्वजीत श्रीवास्तव के मुताबिक, मूलत: सीतापुर निवासी सूरज श्रीवास्तव मड़ियांव क्षेत्र में रहते हैं।

20 जून को वह केजीएमयू में वह डेढ़ माह की बेटी मिष्टी के वैक्सीन लगवाने पहुंचे थे। जहां वैक्सीन लगने के कुछ देर बाद बच्ची की मौत हो गई थी। तब परिजन ने गलत टीका लगाने का आरोप लगा हंगामा किया था। सूचना पर मेडिकल चौकी इंचार्ज नारायण वर्मा मौके पर पहुंचे थे। चौकी इंचार्ज ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराने की बात कही। इस पर परिजन आक्रोशित हो चौकी इंचार्ज से धक्का- मुक्की करने लगे। किसी तरह परिजन को समझा कर पोस्टमार्टम कराकर शव सौंप दिया गया था। परिजन शव लेकर सीतापुर चले गए थे। एडीसीपी के मुताबिक परिवार वालों ने घूस मांगने के जो आरोप लगाए थे जांच में निराधार मिले।

परिवार ने आरोप का किया खंडन

घटना को लेकर परिवार वालों ने चौकी इंचार्ज के साथ धक्का- मुक्की कर पोस्टमार्टम के लिए घूस मांगने का आरोप लगाकर हंगामा किया। धक्का- मुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके कुछ देर बाद दूसरा वीडियो वायरल हुआ, जिसमें परिवार वाले चौकी इंचार्ज के सामने घूस मांगने की बात से इंकार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-गोरखपुर के बांसगांव में दो बच्चियों की मौत, एक की हालत गंभीर, जानें पूरा मामला

 

ताजा समाचार

लखीमपुर खीरी: सेठी हत्याकांड का खुलासा...उधार के रुपये मांगने पर की गई थी व्यापारी की हत्या, 7 आरोपी गिरफ्तार
सपा विधायक पूजा पाल के उमरपुर नींवा गांव पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य, नर्मदेश्वर शिव मंदि का किया लोकार्पण
पीलीभीत: कलेक्ट्रेट परिसर में पहुंचा मगरमच्छ तो मच गया हड़कंप, वनकर्मियों ने किया रेस्क्यू
हल्द्वानी: एसटीएच में सर्पदंश से पीड़ित नौ मरीज भर्ती, अब तक 18 मरीज हो चुके भर्ती
हल्द्वानी: Viral Video: पुलिस के सामने से भाग गई महिला तस्कर...
Kannauj: नशेबाजों ने युवक पर चढ़ाई कार, टूटा पैर, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस