Bareilly News: एआरटीओ पर लगे आरोपों की आरटीओ ने शुरू कराई जांच

Bareilly News: एआरटीओ पर लगे आरोपों की आरटीओ ने शुरू कराई जांच

बरेली, अमृत विचार। सीबीगंज में ट्रक चालक से अवैध वसूली की कोशिश करने के मामले में आरटीओ प्रवर्तन ने जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले में एआरटीओ पर आरोप लगे थे कि कार सवार उनके गुर्गे हैं।

सीबीगंज क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह बजरफुट उतार रहे ट्रक ड्राइवर से तीन कारों में आए 15 लाेगों ने ओवरलोडिंग के बहाने से वसूली की कोशिश की थी। पैसे न देने पर कार सवारों ने मारपीट की थी। इसके बाद हंगामा हो गया था और लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया था। 

इस मामले में आठ नामजद समेत 15 लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस मामले में ट्रक चालकों ने आरोप लगाए थे कि कार सवार एआरटीओ के गुर्गे हैं और अवैध वसूली करते हैं। शुक्रवार को मौके पर एआरटीओ मनोज सिंह भी पहुंचे थे लेकिन मामला बिगड़ता देख वहां से चले गए थे। आरटीओ प्रवर्तन दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि जो भी आरोप लगाए गए हैं उसकी जांच कराई जाएगी। उनका कहना है कि एआरटीओ को अगर कोई ओवरलोड वाहन की सूचना देता है तो टीम मौके पर कार्रवाई के लिए पहुंच जाती है।

ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन भी डीएम से करेगा शिकायत
द ऑनर्स ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष शोभित सक्सेना ने बताया कि जिन लोगों ने सीबीगंज में हंगामा किया था। उनका उनकी यूनियन से कोई संबंध नहीं है। इस मामले में डीएम से शिकायत करके मामले की जांच कराने को कहा जाएगा। जिससे पता लगा सके कि कौन निजी लोग ट्रक चालकों से अवैध वसूली कर रहे हैं।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: चार अवैध कॉलोनियों पर गरजा बीडीए का बुलडोजर

 

 

ताजा समाचार

Bareilly News: डॉक्टर्स डे पर IMA ने वरिष्ठ चिकित्सक और मेधावियों को किया सम्मानित
बरेली: लंबी दूरी की ट्रेनों में लगे आईसीएफ कोच यात्रियों के लिए बने मुसीबत का सबब, आए दिन एसी काम नहीं करने की आ रहीं शिकायतें
बरेली गोलीकांड: पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज होगा राणा का गिरोह, सभी आरोपियों के आपराधिक इतिहास तैयार कराने के बाद लगेगा NSA
यात्रियों के लिए खुशखबरी, शाहजहांपुर-बरेली-मुरादाबाद के बीच मेमू ट्रेन चलाने का प्रस्ताव...मुख्यालय से मंजूरी के बाद दौड़ेगी ट्रेन
Bareilly News: चौकीदार की गोली मारकर हत्या के मामले में दो भाइयों को उम्रकैद
CM विष्णु देव साय ने कहा- करोड़ों हिंदुओं का अपमान करने के लिए राहुल मांगें माफी