रुद्रपुर: सड़क हादसे में काठगोदाम डिपो बस परिचालक घायल

रुद्रपुर: सड़क हादसे में काठगोदाम डिपो बस परिचालक घायल

रुद्रपुर, अमृत विचार। शनिवार की देर रात रोडवेज की बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मचने लगी। जब नैनीताल हाईवे किनारे खड़े ट्रक में काठगोदाम डिपो बस की अनियंत्रित होकर घुस। हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया और गनीमत यह रही कि बस में बैठे कुछ यात्री मामूली रूप से चोटिल हो गए। घायल परिचालक को हल्द्वानी रेफर कर दिया है।

जानकारी के अनुसार काठगोदाम डिपो की रोडवेज बस संख्या यूके 04 पीए 1963 ने रुद्रपुर बस अड्डे से हल्द्वानी की यात्रियों को बैठाया और हल्द्वानी के लिए रवाना हुआ। बताया जा रहा है कि शनिवार की रात साढ़े ग्यारह बजे नैनीताल हाईवे दिनेशपुर मोड़ की कुछ ही दूरी पर खड़े ट्रक में रोडवेज बस अनियंत्रित होकर घुस गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि बस का आगे वाला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और चालक सीट के बगल में बैठे परिचालक के केदार जोशी निवासी सूती भगवानपुर हल्द्वानी गंभीर रूप से घायल हो गया,जबकि चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई।

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त बस में कुछ ही सवारी बैठी हुई थी और टक्कर के बाद यात्रियों में चीख पुकार मचने लगी। जिसे देखकर राहगीर घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े और घायल परिचालक व कुछ यात्रियों को जिला अस्पताल ले जा गया। जहां परिचालक की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया, जबकि यात्री का प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी।

सूचना मिलने पर सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। रविवार की सुबह होने पर नैनीताल हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बस को हटाया और ट्रक को पंतनगर थाने लाकर खड़ा कर दिया,जबकि ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया था।