प्रयागराज: बंद मकान से चोरों ने एक लाख की नकदी समेत लाखों रुपए के जेवरात किए पार

प्रयागराज: बंद मकान से चोरों ने एक लाख की नकदी समेत लाखों रुपए के जेवरात किए पार

नैनी/प्रयागराज, अमृत विचार। कोतवाली क्षेत्र के चक भटाई, विवेक नगर में चोरों ने बीती रात एक बंद मकान को निशाना बनाया। चोरों ने मकान से एक लाख रुपए नकदी, लैपटॉप समेत लाखों रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस व यमुनानगर एसओजी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। भुक्तभोगी ने नैनी कोतवाली में चोरी की तहरीर दी है।

जानकारी के मुताबिक नैनी कोतवाली क्षेत्र के चक भटाई, विवेक नगर निवासी किशोर कुमार वैश्य पुत्र स्वर्गीय लालू प्रसाद वैश्य बीते मंगलवार को परिवार सहित अयोध्या दर्शन करने के लिए गए थे। दर्शन कर वह गुरुवार सुबह वापस घर की ओर लौट रहे थे कि तभी पड़ोसियों ने फोन पर बताया कि उनके मकान का ताला टूटा हुआ है। घर पहुंच कर मकान मालिक ने देखा कि घर का सारा सामान फैला पड़ा है।

चोर मेनगेट और कमरों का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हो गए। वहां पर रखी लोहे की आलमारी का ताला तोड़ कर उसमें रखे एक लैपटॉप, लगभग एक लाख रुपए नकदी, 30 पीस कीमती साड़ी, हाथ की घड़ी, एक पर्स जिसमें पैन व आधार कार्ड सहित कुछ फुटकर पैसे एवं लाखों रुपए के सोने चांदी से निर्मित 6 सोने की अंगूठी, चार कान के झुमके व टप्स, 6 जोड़ी पायल लेकर कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें:-प्रतापगढ़: संयुक्त अधिवक्ता संघ की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने ली शपथ