फतेहपुर में विपक्ष पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, बोले- सपा आतंकवादियों की हिमायती, कांग्रेस आरक्षण पर डाल रही डाका...इंडी गठबंधन पर कहा ये...

फतेहपुर में विपक्ष पर जमकर बरसे जेपी नड्डा, बोले- सपा आतंकवादियों की हिमायती, कांग्रेस आरक्षण पर डाल रही डाका...इंडी गठबंधन पर कहा ये...

फतेहपुर, अमृत विचार। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिंदकी स्थित रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने विपक्षियों पर जमकर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों का भी बढ़चढ़ कर बखान किया। 

लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति के समर्थन में गुरुवार को बिंदकी नगर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा की। दोपहर बाद पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लोगों से कहा कि मोदी सरकार ने जनता से किए हुए वादों को पूरा किया है। 50 करोड लोगों को हर साल पांच लाख रुपये का स्वास्थ्य लाभ दिया जा रहा है।

कहा कि 70 साल से ऊपर की आयु वाले लोगों को हेल्थकवर दिया जाएगा। उन्होंने विपक्षियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने आसमान से लेकर अंतरिक्ष व समुद्र से लेकर जमीन तक घोटाला किया। इंडी गठबंधन में शामिल लोग अपने-अपने बच्चों को सीएम बनाने में लगे हैं।

घमंडिया गठबंधन में जो बैठे हैं, वह बेल पर हैं, जो नहीं है वह जेल पर हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस धर्म के नाम पर आरक्षण पर डाका डाल रही है। सैम पित्रोदा के हालिया बयान पर कहा कि विपक्ष देश का विभाजन चमड़ी के आधार पर करता है। सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा आतंकवादियों की हिमायती है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में देश ने विकास किया है, 2024 में भी लोकसभा के परिणाम में भाजपा को 400 से अधिक सीटें मिलने वाली है और तीसरी बार नरेंद्र मोदी इस देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने उज्ज्वला योजना, इज्जत घर योजना, आयुष्मान कार्ड योजना सहित तमाम योजनाओं बखान करते हुए कहा कि भाजपा के शासनकाल में लगातार विकास कराए गए हैं और आने वाले 5 वर्षों में फिर तमाम विकास के कार्य कराए जाएंगे।

इस मौके पर लोकसभा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति के अलावा कैबिनेट मंत्री राकेश सचान, विधायक राजेंद्र सिंह पटेल, विधायक जयकुमार सिंह, विधायक कृष्णा पासवान, विधायक विकास गुप्ता, पूर्व मंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह, पूर्व विधायक करण सिंह पटेल, पूर्व विधायक आदित्य पांडेय, पूर्व विधायक विक्रम सिंह, भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल, जिलाध्यक्ष मुखलाल पाल, पूर्व जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा, मीडिया प्रभारी प्रवीण सिंह समेत अन्य तमाम भाजपा नेता मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव या सुब्रत पाठक...कौन बनेगा कन्नौज का सांसद? समझिए समीकरण