Bareilly News: झगड़े के बाद प्रेमी ने युवती को ट्रेन के आगे दिया धक्का, मौत

Bareilly News: झगड़े के बाद प्रेमी ने युवती को ट्रेन के आगे दिया धक्का, मौत

DEMO IMAGE

बरेली/फतेहगंज पूर्वी, अमृत विचार। फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में रेलवे लाइन के किनारे घूम रहे प्रेमी जोड़े में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। थोड़ी देर बाद प्रेमिका की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। युवती के परिजनों ने युवक पर ट्रेन के आगे धक्का देने का आरोप लगाया है। 

हादसे के बाद मीरानपुर कटरा और फतेहगंज पूर्वी पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन काफी देर तक दोनों थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। बाद में कटरा पुलिस ने अपना क्षेत्र माना। परिजनों ने कटरा थाना में युवक के खिलाफ तहरीर दी है।

फतेहगंज पूर्वी के एक मोहल्ला की रहने वाली 19 वर्षीया युवती का नगर के ही दूसरे मोहल्ले के दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बुधवार सुबह करीब 11 बजे दोनों घूमने के लिए रेलवे लाइन के किनारे बहगुल नदी के पुल के पास पहुंचे। जहां दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। उसी दौरान अपलाइन से गुजर रही भटिंडा एक्सप्रेस की चपेट में आने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। 

सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि घटना स्थल थाना मीरानपुर कटरा क्षेत्र का है। इसके बाद मीरानपुर कटरा थाना पुलिस पहुंची और फिर दोनों थाना पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई। काफी देर तक ड्रामा चलने के बाद कटरा पुलिस ने अपना क्षेत्र मान कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव शाहजहांपुर भेजा। इधर युवती के परिजनों का आरोप है कि प्रेमी युवक ने उसे ट्रेन के आगे धक्का दिया था। जिसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। परिजनों ने घटना की तहरीर कटरा पुलिस को दी है। मामले की जांच कटरा पुलिस ने शुरू कर दी है।

युवती की ट्रेन से कटने से मौत हुई है। घटना स्थल कटरा थाना क्षेत्र का था। कटरा पुलिस ही मामले की जांच कर रही है। फतेहगंज पूर्वी थाने से भी पुलिस मौके पर गई थी, सीमा विवाद की कोई बात सामने नहीं आई थी।- मदन मोहन चतुर्वेदी, थाना प्रभारी फतेहगंज पूर्वी

ये भी पढे़ं- Bareilly News: ड्राइविंग टेस्ट के लिए आवेदकों की लगी लाइन, हंगामा