मेरठ: घरेलू विवाद के बाद पति ने की गोली मारकर पत्नी की हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

मेरठ: घरेलू विवाद के बाद पति ने की गोली मारकर पत्नी की हत्या, तफ्तीश में जुटी पुलिस

मेरठ। यूपी के मेरठ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां नौचंदी थाना क्षेत्र में एक शख्स ने अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद पति मौके से फरार हो गया। 

दरअसल, नौचंदी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ढवाई गली-3 में समीर अपनी पत्नी गुलफ्शां एक महीने के बेटे, मां और दो भाइयों के साथ रहता है। समीर के छोटे भाई मुशील की शादी गुलफ्शां की बहन सुमात्रा से हुई थी। घटना के वक्त मृतक की बहन मायके में थी।

बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से पति और पत्नी के बीच किसी घरेलू बात को लेकर विवाद चल रहा था। शनिवार दोपहर उनके बीच विवाद इतना बढ़ गया कि समीर ने गुलफ्शां के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही वह लहूलुहान होकर गिर गई। पति गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गया। आस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य इकट्ठे किए गए। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी कब्जे में लिया गया। वहीं पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति मौके से फरार है।

ये भी पढे़ं- मेरठ: बजाज के फोम गोदाम में लगी आग से मची अफरा तफरी, फायर ब्रिगेड ने दो घंटे में पाया काबू