चित्रकूट : सारनाथ एक्सप्रेस में सांप की सूचना से मचा हड़ंकप

वन विभाग, आरपीएफ ने कोच की जांच की, कुछ नहीं मिला

चित्रकूट : सारनाथ एक्सप्रेस में सांप की सूचना से मचा हड़ंकप

अमृत विचार, चित्रकूट। मानिकपुर जंक्शन में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया जब सारनाथ एक्सप्रेस के एक डिब्बे में सांप होने की बात फैल गई। हालांकि मौके पर वन विभाग, आरपीएफ की टीम पहुंची। स्टेशन अधीक्षक ने डिब्बे की जांच कराई पर कुछ नहीं मिला। लगभग पंद्रह मिनट बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया।

बताया जाता है कि छपरा से दुर्ग जाने वाली सारनाथ एक्सप्रेस मे बी 2 कोच में सीट नंबर आठ पर बैठे यात्री शिवेश मालवीय ने मानिकपुर पहुंचने से पहले यह कहकर सनसनी मचा दी कि उसने डिब्बे में सांप देखा है। इस पर यात्रियों में हड़कंप मच गया। शिवेश ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी। लगभग दो स्टेशन बाद मानिकपुर में ठहराव होने पर शाम लगभग छह बजकर दस मिनट पर ट्रेन पहुंची तो वन विभाग के रेजंर राजेश यादव, दरोगा बनवारी लाल तिवारी, आरपीएफ इंस्पेक्टर व अन्य पुलिसकर्मियों के साथ संबंधित कोच पर पहुंचे। लगभग दस मिनट की पड़ताल के बाद भी कुछ नहीं मिला।

इस पर ट्रेन में दिख रहे सुराखों पर टेप लगाकर यात्रियों को आश्वस्त करते हुए ट्रेन को रवाना कर दिया गया। इस दौरान लगभग पंद्रह मिनट तक ट्रेन रुकी रही, जबकि इसका स्टापेज पांच मिनट है। स्टेशन मानिकपुर ने बताया कि यात्रियों की सूचना पर कोच को चेक किया गया पर कुछ मिला नहीं। बताया कि सब कुछ ठीक मिला।